Congress Organize Mehangai Hatao Rally in Jaipur

महंगाई हटाओ रैली: सोनिया, राहुल, प्रियंका, सहित देशभर के हजारों कांग्रेस नेता हुए शामिल, सीएम बघेल भी मौजूद

महंगाई हटाओ रैली: सोनिया, राहुल, प्रियंका, सहित देशभर के हजारों कांग्रेस नेता हुए शामिल! Congress Organize Mehangai Hatao Rally in Jaipur

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 12, 2021/1:57 pm IST

जयपुर: Mehangai Hatao Rally in Jaipur राजस्थान की राजधानी जयपुर में कांग्रेस पार्टी आज महंगाई हटाने की मांग को लेकर राष्ट्रव्यापी महारैली का आयोजन किया है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यह रैली केंद्र सरकार के खिलाफ देशभर में एक संदेश देगी। इस रैली में सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी, सीएम भूपेश बघेल सहित देशभर के हजारों कांग्रेस नेता शरीक हुए हैं।

Read More: कम बजट में सबसे सस्ती बाइक.. 83 किमी/लीटर.. भरोसेमंद के साथ मजबूती बेजोड़

Mehangai Hatao Rally in Jaipur मिली जानकारी के अनुसार सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं। विमान से उतरने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने माला पहनाकर दोनों का स्वागत किया। वहीं विशेष बस के द्वारा 33 नेता के सीधे ही रैली स्थल पहुचने की सूचना है। वहीं सोनिया गांधी का रैली में आना अशोक गहलोत की राजनीतिक जीत और गहलोत का कांग्रेस में कद दर्शा रहा है। वहीं इस रैली में भाग लेने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा सीधे लखनऊ से जयपुर पहुंचेंगी।

Read More: देश में कोरोना के 7,774 नए केस, एक्टिव मरीजों की संख्या 93,277 हुई, 560 दिनों में सबसे कम

वहीं, प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार हजारों करोड़ रुपए विज्ञापन में खर्च कर रही है, लेकिन वही सरकार किसानों को खाद नहीं दिला पा रही। मैं ऐसे परिवारों से मिल कर आई हूं जिसके मुखिया ने खाद लेने के लिए लाइन में खड़े-खड़े दम तोड़ दिया।