Bharat Jodo Yatra website launch: कांग्रेस का लोगो, टैगलाइन और पैम्फलेट लांच

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का लोगो, टैगलाइन और पैम्फलेट लांच, जानें कैसे कोई भी व्यक्ति यात्रा में हो सकता है शामिल

Bharat Jodo Yatra website launch: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का लोगो, टैगलाइन और पैम्फलेट लांच, जानें कैसे कोई भी व्यक्ति यात्रा में हो सकता है शामिल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 23, 2022/2:52 pm IST

Bharat Jodo Yatra website launch: दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज दिग्विजय सिंह और जयराम नरेश ने कांग्रेस पार्टी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का लोगो, कैंपेन और वेबसाइट लॉन्च कर दी है। बता दें कि आज कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई जिसमें कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे। गौरतलब है कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक की जाएगी। इस दौरान यह पैदल यात्रा 12 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों से होकर गुजरेगी।

ये भी पढ़ें- मैडम जी मेरी रोटी तो इल्ली खा रही है! मिड-डे मील में बच्चों को परोसी गई सफेद इल्लियों वाली रोटी, मचा बवाल

लोगो, टैगलाइन और पैम्फलेट लांच

Bharat Jodo Yatra website launch: आज दिल्ली में कांग्रेस ने 7 सितंबर से शुरू होने वाली अपनी ‘भारत जोड़ी यात्रा’ का लोगो, टैगलाइन और पैम्फलेट जारी किया। पार्टी नेता जयराम रमेश ने कहा, ”इस बाबत हमने एक वेबसाइट भी लॉन्च की है।” इसके साथ कांग्रेस सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बताया कि इस वेबसाइट के माध्यम से हमारा प्रयास होगा कि जो भी इसके साथ जुड़ना चाहते हैं वे इस वेबसाइट में रजिस्टर करें। यात्रा की लाइव स्ट्रीमिंग वेबसाइट पर उपलब्ध होंगी।

 

ये भी पढ़ें- इस्लाम कबूल करना चाहते थे मंदिर के पुजारी, इस प्रथा के डर से पीछे खींचा कदम, जानिए क्यों काट दिया जाता है शरीर का ये अंग

7 सितबंर शुरू होगी भारत जोड़ो यात्रा

Bharat Jodo Yatra website launch: कांग्रेस अपनी इस ऐतिहासिक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को 7 सितबंर से शुरू करने वाली है। इसकी शुरुआत तमिलनाडु के कन्याकुमारी से होगी और यह यात्रा 3 हजार 500 किलोमीटर की दूरी तय कर कश्मीर में खत्म होगी। कांग्रेस के अनुसार इस यात्रा में सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि और समान विचारधारा के लोग शामिल हो सकते हैं। जिसके लिए वेबसाइट में रजिस्टर करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में मचा हाहाकार, यात्रा करना पड़ सकता है भारी, यात्रियों से निवेदन है कि यात्रा न करें

यात्रा को अकेला पूरा करेंगे राहुल

Bharat Jodo Yatra website launch: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सिविल सोसाइटी के प्रतिनिधियों की बैठक में इस बात का जिक्र किया है कि इस भारत जोड़ो यात्रा में कोई उनके साथ चले या फिर नहीं चले, वह अकेले ही इसे पूरा करेंगे। बैठक के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि वह भारत के लोग तोड़ने की नहीं, बल्कि जोड़ने की राजनीति चाहते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें