Corona Blast in hospital 19 Junior Doctor Reported Positive

इस राज्य के अस्पताल में कोरोना ब्लास्ट, 19 जूनियर डॉक्टर हुए कोरोना संक्रमित

इस राज्य के अस्पताल में कोरोना ब्लास्ट, 19 जूनियर डॉक्टर हुए कोरोना संक्रमित! Corona Blast in hospital 19 Junior Doctor Reported Positive

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 2, 2022/4:49 pm IST

पटना: Corona Blast in hospital  भारत सहित दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है और अब संक्रमण की स्थिति को देखते हुए कुछ राज्यों में आं​शिक लॉकडाउन लगा दिए गए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि बिहार की राजधानी पटना में कोरोना ब्लास्ट हुआ है, यहां 24 घंटे में 281 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिनमें से 19 जूनियर डॉक्टर भी शामिल हैं। फिलहाल सभी संक्रमित डॉक्टरों की रिपोर्ट आने के बाद उन्हें आइसोलेट करने का आदेश दिया गया ​है।

Read More: पहले अपराधी अवैध कब्जों के टूर्नामेंट खेलते थे, अब योगी सरकार उनके साथ जेल-जेल खेल रही  

Corona Blast in hospital  बता दें कि डॉक्टरों के 70 सैंपलों को रैपिड एंटीजन टेस्ट के लिए भेजा गया था। इसमें 19 डॉक्टर संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि सभी संक्रमितों के सैंपल फिर से टेस्ट के लिए लिये गए हैं। पटना एम्स के भी दो डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें से एक डॉक्टर हाल ही में अंडमान निकोबार से बिहार लौटे थे। पटना में कोरनोा संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. पटना में एक्टिव मामले बढ़कर 405 पहुंच चुके हैं।

Read More: इंजीनियरिंग पास युवाओं के लिए BHEL में निकली बंपर भर्ती, 11 जनवरी तक कर सकेंगे आवेदन

देश में ओमिक्रॉन संक्रमण (Omicron Variant) के कुल मामले 1525 पहुंच चुके हैं। वहीं बीते 24 घंटे में 94 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अभी तक 23 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में फैल चुका है। वहीं ओमिक्रॉन से संक्रमित कुल 560 लोगों को इलाज कर ठीक किया जा चुका है।

Read More: क्या आपने कभी देखा है… जेठालाल और दया की रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है ये वीडियो