court rejects bail plea Aryan Khan son of shahrukh khan

शाहरुख खान के ​बेटे आर्यन सहित 5 अरोपियों की जमानत याचिका खारिज, ऑर्थर रोड जेल में कटेगी रातें

शाहरुख खान के ​बेटे आर्यन सहित 5 अरोपियों की जमानत याचिका खारिज! court rejects bail plea Aryan Khan son of shahrukh khan

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:19 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:19 am IST

मुंबई: ड्रग्स मामले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने आज शाहरुख खान के ​बेटे आर्यन खान, आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 5 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सभी आरोपियों को अब जेल में ही रहना होगा। बताया जा रहा है कि आज रात ऑर्थर रोड जेल में रहना होगा। उन्हें बैरक नंबर-1 में रखा गया है, जो स्पेशल क्वारंटीन बैरक है।

Read More: शहनाज गिल ने की काम पर वापसी, इस फिल्म में आएंगी नजर, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सिनेमा से थी दूर

बता दें कि आर्यन समेत सभी 8 आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए हैं। वहीं आर्यन खान को गुरुवार की रात NCB दफ्तर में ही रखा गया। कोविड-19 की जांच रिपोर्ट न होने के कारण उन्हें आर्थर रोड जेल नहीं भेजा गया था। लेकिन अब उनकी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल भेज दिय़ा है।

Read More: सड़क सुरक्षा में तैनात ITBP जवान पर नक्सलियों ने की फायरिंग, घायल जवान को उपचार के लिए लाया जा रहा रायपुर

NCB ने 11 अक्टूबर तक सभी आरोपियों की कस्टडी मांगी थी, लेकिन अदालत ने अनुमति नहीं दी। फैसले के बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट से जमानत याचिका पर भी सुनवाई करने की अपील की। इसका ASG अनिल सिंह ने विरोध किया। कोर्ट ने भी जमानत पर कल सुनवाई करने से मना कर दिया। वहीं अब आज याचिका पर सुनवाई होगी।

Read More: कोविड से मरने वाले 550 से ज्यादा सरकारी कर्मचारियों के परिजनों को मिली अनुकंपा नियुक्ति