Delhi Corona Latest Update

Covid-19 : सावधान! राजधानी में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, बीते 24 घंटे में आए इतने पॉजिटिव केस, संक्रमण दर ने मारी उछाल

Delhi Corona Latest Update : दिल्ली में सोमवार को कोविड-19 के 484 नए मामले दर्ज किए गए और संक्रमण दर 26.58 प्रतिशत दर्ज की गई।

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 07:39 AM IST, Published Date : April 11, 2023/7:39 am IST

Delhi Corona Latest Update : नई दिल्ली। देश में कोरोना के मामले फिर तेज गति से बढ़ने लगे हैं। कई राज्यों में नए मरीजों की संख्या भी डरा रही है और संक्रमण दर में दिख रहा उछाल भी चिंता बढ़ा रहा है। क्या दिल्ली क्या महाराष्ट्र। सब जगह मामलों में तेजी देखने को मिल रही है। कुछ राज्यों में मौत का आंकड़ा भी बढ़ गया है। पिछले कई दिनों से लगातार यहीं ट्रेंड देखने को मिल रहा है।

read more: 300 साल बाद हुआ नवपंचम राजयोग का निर्माण, इन राशि वालों की बदलेगी किस्मत, होगी पैसो की बारिश 

 

Delhi Corona Latest Update : दिल्ली में सोमवार को कोविड-19 के 484 नए मामले दर्ज किए गए और संक्रमण दर 26.58 प्रतिशत दर्ज की गई जिसका मतलब है कि हर चार में से एक व्यक्ति जांच में संक्रमित पाया गया। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन और लोगों की मौत हो गई। बहरहाल, स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि इन मौतों की मुख्य वजह कोविड-19 नहीं था।

read more: बिरनपुर जा सकते है कुछ राजनीतिक दल के पदाधिकारी, मृतक के परिजनों से कर सकते हैं मुलाकात 

Delhi Corona Latest Update : अब दिल्ली के अलावा महाराष्ट्र में मामूली राहत देखने को मिली है। पिछले 24 घंटे में 328 केस दर्ज किए गए हैं और एक शख्स की मौत हुई है। यहां भी अकेले मुंबई में 95 मामले सामने आ गए हैं। बीएमसी ने एक आदेश जारी कह दिया है कि जो भी बीएमसी अस्पताल में आएंगे, फिर चाहे मरीज हों या फिर कर्मचारी, सभी को मास्क लगाना होगा। इसी तरह 60 साल से ज्यादा उम्र के लोगों के लिए मास्क जरूरूी कहा गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें