BJP demonstration outside CM Kejriwal's house

BJP Protest: CM हाउस के बाहर BJP का हल्ला बोल, प्रदर्शन कर केजरीवाल से मांगा इस्तीफा…

BJP demonstration outside CM Kejriwal's house: CM हाउस के बाहर BJP का हल्ला बोल, प्रदर्शन कर केजरीवाल से मांगा इस्तीफा...

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 03:19 PM IST, Published Date : May 15, 2024/3:15 pm IST

BJP demonstration outside CM Kejriwal’s house: नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं और महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सांसद स्वाति मालीवाल से जुड़ी घटना की जांच की मांग करते हुए बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के निकट प्रदर्शन किया। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कथित घटना पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Read more: JaiRam Ramesh Statement on PM Modi: प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस महासचिव ने PM मोदी ने जमकर साधा निशाना, कहा- कोई ‘लहर’ नहीं बल्कि उनकी भाषा में ‘जहर’ है… 

उन्होंने कहा, ‘‘यह एक महिला के सम्मान का मामला है जो दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख रही हैं। हम यहां उनका समर्थन करने के लिए हैं। आप नेता संजय सिंह ने इस घटना को स्वीकार किया है।’’ सचदेवा ने कहा कि मालीवाल ने पहले आरोप लगाया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहायक विभव कुमार ने उनके आवास पर उनके साथ ‘दुर्व्यवहार’ किया।

Read more: Deputy CM Arun Sao on Aijaz Dhebar: ‘जिम्मेदारी से ना भागें एजाज ढेबर..’, महापौर के बयान पर डिप्टी सीएम का पलटवार.. 

BJP demonstration outside CM Kejriwal’s house: मालीवाल के आरोपों के एक दिन बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे। सचदेवा ने कहा कि सिंह द्वारा घटना की पुष्टि होने के बाद पुलिस जांच शुरू कर सकती है। उन्होंने मालीवाल से भी आग्रह किया कि वह पुलिस को अपना बयान देने के लिए आगे आएं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp