Deputy jailor husband Caught with Other Lady in Objectioable Positions

महिला के साथ इस हालत में नजर आए डिप्टी जेलर के पति, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

महिला के साथ इस हालत में नजर आए डिप्टी जेलर के पति! Deputy jailor husband Caught with Other Lady in Objectioable Positions

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : April 14, 2022/5:53 pm IST

बाराबंकी: husband Caught with Other Lady बाराबंकी जिला जेल में पूर्व में तैनात एक डिप्टी जेलर के पति का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। इस संदर्भ में जेल अधीक्षक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Read More: शोपियां में सुरक्षा जवानों ने 4 आतंकवादियों को किया ढेर, मौके पर जाते वक्त हादसे में दो सैनिकों की मौत

husband Caught with Other Lady पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो सिद्धार्थनगर जिले में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के पति का है। महिला डिप्टी जेलर पूर्व में बाराबंकी जिला जेल में तैनात थी। तब उन्हें जिला मुख्यालय स्थित जेल कॉलोनी में सरकारी आवास आवंटित हुआ था। महिला डिप्टी जेलर का बाराबंकी से सिद्धार्थनगर जिले में तबादला हो गया, लेकिन उसने आवास खाली नहीं किया और उसका पति राम तीरथ इसी सरकारी आवास में रह रहा है। राम तीरथ बाराबंकी की बंकी नगर पंचायत के जेल वार्ड का सभासद भी है।

Read More: यहां भाजपा को लग सकता है बड़ा झटका, 1000 से अधिक नेता-कार्यकर्ता छोड़ना चाहते हैं पार्टी, मनीष सिसोदिया ने किया दावा

बाराबंकी जेल अधीक्षक हरिबक्श सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो यहां के एक सभासद का है, जिसकी पत्नी यहां तैनात थी, लेकिन प्रोन्नति के बाद उसका तबादला सिद्धार्थनगर जिले में हो गया है। उन्होंने कहा कि उक्त महिला जेल अधिकारी के नाम से आवंटित कक्ष में ताला बंद है, इसलिए आवास का सत्यापन नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर मामला दर्ज करा दिया गया है और इसकी जांच की जा रही है।

Read More: विश्वास सारंग बोले- बीजेपी हमेशा अंबेडकर का अनुसरण करती है जबकि कांग्रेस… 

नगर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है। वहीं जेल प्रशासन ने सिद्धार्थनगर जिले में तैनात डिप्टी जेलर को नोटिस भेज कार्रवाई शुरू कर दी है। शहर कोतवाली प्रभारी संजय मौर्या ने बताया कि जेल कॉलोनी का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Read More: शिक्षा निदेशालय ने ऐसे स्कूलों को फिर से बंद करने का दिया निर्देश, लगातार संक्रमण की चपेट में आ रहे छात्र

 
Flowers