इस मशहूर अभिनेत्री के बेटी के दिल में थे दो छेद, हुई ओपन हार्ट सर्जरी, जानें क्यों सामने आती है दिल से जुड़ी ये बीमारी | Dil me chhed ke lakshan

इस मशहूर अभिनेत्री के बेटी के दिल में थे दो छेद, हुई ओपन हार्ट सर्जरी, जानें क्यों सामने आती है दिल से जुड़ी ये बीमारी

“हमारी जर्नी किसी भी सामान्य मां-बाप से बहुत अलग रही है, यह उस मुस्कान से कहीं अधिक मुश्किल है जो अभी मेरे चेहरे पर है। मैं नहीं चाहूंगी कि किसी मां के साथ ऐसा हो'

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2023 / 04:15 PM IST, Published Date : August 7, 2023/4:15 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पिछले साल नवंबर में एक बेटी के माता-पिता बने थे। बिपाशा ने बेटी का नाम देवी रखा। बीच-बीच में कपल अपनी नन्ही परी की झलक को सोशल मीडिया पर फैन्स संग शेयर करते रहा। इस बीच बिपाशा बसु ने एक खुलासा किया है, (Dil me chhed ke lakshan) जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं। बिपाशा के इस खुलासे ने फैन्स को इमोशनल भी कर दिया है। दरअसल, हाल ही में बिपासा बसु ने बताया कि जन्म के समय उनकी बेटी देवी के दिल में दो छेद थे।

दर्शकों को पसंद आ रही रणबीर और आलिया की केमेस्ट्री, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने छू लिया कमाई का ये आंकड़ा

दरअसल, नेहा धूपिया से बातचीत के दौरान बिपाशा ने इस बात का खुलासा किया और वे फूट-फूटकर रोने लगीं। बिपाश ने बताया कि उनके लिए यह वक्त बहुत कठिन था। बिपाशा ने बताया कि उन्होंने अपनी तीन महीने की बच्ची को ओपन हार्ट सर्जरी के लिए भेजा था। इस दौरान उन्होंने खुद को स्ट्रांग रखा और बेटी की सर्जरी हुई। फिलहाल अब उनकी और करण की बेटी देवी ठीक हैं। बिपाशा ने अपने अनुभव को इस बातचीत में साझा किया।

Hole in Heart Symptoms in Hindi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Freedom To Feed (@freedomtofeed)

बिपाशा अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “हमारी जर्नी किसी भी सामान्य मां-बाप से बहुत अलग रही है, यह उस मुस्कान से कहीं अधिक मुश्किल है जो अभी मेरे चेहरे पर है। मैं नहीं चाहूंगी कि किसी मां के साथ ऐसा हो। एक नई मां के लिए, जब आपको यह पता चलता है, तो सबसे मुश्किल है। (Dil me chhed ke lakshan) मुझे मेरे बच्चे के जन्म के तीसरे दिन ही पता चला कि हमारी बेटी के दिल में दो छेद है। मैंने सोचा था कि मैं इसे शेयर नहीं करूंगी, लेकिन मैं इसे शेयर कर रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत सारी माएं हैं, जिन्होंने इसमें मेरी मदद की, और उन माताओं को ढूंढना बहुत मुश्किल था”।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें