Donation To Flood Relief: बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दिखाई दरियादिली, किये 25 लाख रुपये दान | Donation To Flood Relief

Donation To Flood Relief: बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दिखाई दरियादिली, किये 25 लाख रुपये दान

Donation To Flood Relief: बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता ने बाढ़ पीड़ितों के लिए दिखाई दरियादिली, किये 25 लाख रुपये दान

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 08:00 PM IST, Published Date : September 24, 2023/8:00 pm IST

शिमला: हिमाचल प्रदेश में हालिया आपदा से पीड़ित परिवारों की मदद के लिए बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान ने मदद का हाथ बढ़ाया है। हाल ही में विनाशकारी भूस्खलन के कारण कई घरों को नुकसान हुआ और कई घर ढह गये। (Donation To Flood Relief) ऐसे में आमिर ने भीषण आपदा से तबाह हुए परिवारों की मदद के लिए आपदा राहत कोष-2023 में ₹25 लाख का दान दिया है।

Pm Modi Mp Visit: सोमवार को राजधानी में लगेगा बीजेपी का महाकुंभ, शिवराज के मंत्री ने यात्रा निकालकर लोगों को किया आमंत्रित 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आमिर को उनके इस खास समर्थन के लिए गहरा आभार प्रकट करते हुए कहा, ” यह सहायता निशान दे राहत और पुनर्वास प्रयासों में हम सभी की सहायता करने वाली है जिसका उद्देश्य केवल प्रभावित परिवार को आपदा से बचाना है तथा साथ ही उन्होंने यह भी कहा है की फंड का उपयोग विवेकपूर्ण तरीके से किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।

Robbery Plan in Jewelery Shop: बैंक के बाद अब ज्वेलरी शॉप में डकैती का प्लान, हथियार समेत 6 डकैत गिरफ्तार 

मुख्यमंत्री का कहना है, ”हिंदी सिनेमा के आइकन आमिर खान का नेक कदम उन लोगों के जीवन में सुधार लाने के लिए तैयार है, जो राज्य में मानसून के प्रकोप से परेशान हैं।” आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही बारिश के कारण विभिन्न इलाकों में भूस्खलन और बादल फटने की घटनाएं सामने आई हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक