Explosion in gas cylinder warehouse, 03 people killed

गैस सिलेंडर गोदाम में हुआ धमाका, 03 लोगों की हुई मौत और एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल

तमिलनाडु में कांचीपुरम जिले के देवरियांबक्कम में एक सिलेंडर गोदाम में विस्फोट होने से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 30, 2022/6:06 pm IST

explosion in gas cylinder warehouse : चेन्नई – तमिलनाडु में कांचीपुरम जिले के देवरियांबक्कम में एक सिलेंडर गोदाम में विस्फोट होने से 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना तब हुई जब सिलेंडरों को ट्रक से नीचे उतारा जा रहा था। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से 2 लोगों की कल रात मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान अमोध कुमार, संध्या और गोदाम के मैनेजर जीवनंदम के रूप में हुई है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : विधानसभा चुनाव में ‘शराब माफियों’ पर रहेगी नजर, तीन प्रदेशों से टीम का गठन कर बनाई ये रणनीति 

explosion in gas cylinder warehouse : पुलिस के अनुसार सिलेंडरों को ट्रक से उतारते समय एक सिलेंडर फट गया। जिसके कारण उसमें आग लग गई और वह पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया और कई सिलेंडरों में विस्फोट हो गया और वहां उपस्थिच 12 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। तमिलनाडु के मंत्री टी. एम. अनबरासन ने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की और घटना की जांच का आश्वासन दिया। कांचीपुरम रेंज के डीआईजी एम. सत्या परिया ने कहा कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया गया है और एक गिरफ्तारी हुई है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें