famous Actor Pradeep KR dies of heart attack

इस मशहूर फिल्म अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन, 60 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम, सीएम पिनराई विजयन ने जताया शोक

मशहूर फिल्म अभिनेता का हार्ट अटैक से निधन, 60 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम : famousActor Pradeep KR dies of heart attack

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 17, 2022/5:48 am IST

कोट्टायमः famous Actor Pradeep KR dies मलयाली फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रदीप के आर का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। अभिनेता कोट्टायम प्रदीप के नाम से मशहूर थे। उन्हें सुबह अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

famous Actor Pradeep KR dies प्रदीप के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। अभिनेता को विशेष तरीके से संवाद अदायगी के लिए पसंद किया जाता था। वह कोट्टायम जिले से थे। थिएटर कलाकार के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाले प्रदीप ने 2001 में आई वी शशि के निर्देशन में ‘ई नाडू इन्नले वारे’’ से फिल्मों का रुख किया। इसके बाद उन्होंने कम से कम 60 फिल्मों में छोटे किंतु अहम किरदार निभाए।

Read more : 22 फरवरी को आएगी खतरनाक ‘दोपहर’! NASA ने कहा- धरती की ओर बढ़ रहा एस्टेरॉयड मचा सकता है तबाही 

तमिल फिल्म ‘विन्नाईथांडी वारूवाया’ उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई। अभिनेता के निधन पर लोगों, मंत्रियों, जनप्रतिनिधियों तथा अन्य ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने अपने शोक संदेश में कहा कि प्रदीप एक बेहतरीन कलाकार थे जिन्होंने अपनी अदाकारी से छोटी भूमिकाओं को यादगार बना दिया।

Read more :  कीरोन पोलार्ड ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, दो स्टार खिलाड़ी हुए चोटिल, हो सकते है टीम से बाहर 

ममूटी, मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन सहित अनेक अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर प्रदीप को श्रद्धांजलि अर्पित की।