पिता या हैवान.. अपनी दो मासूम बेटियों के साथ की ऐसी हरकत.. दोनों की हालत गंभीरपिता या हैवान.. अपनी दो मासूम बेटियों के साथ की ऐसी हरकत.. दोनों की हालत गंभीर

पिता या हैवान.. अपनी दो मासूम बेटियों के साथ की ऐसी हरकत.. दोनों की हालत गंभीर

पिता ने दो मासूम बेटियों के गुप्तांग में डाली नुकीली वस्तु, हालत गंभीर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : February 25, 2022/4:48 pm IST

जींद, 25 फरवरी (भाषा) हरियाणा के जींद जिले में एक पिता ने क्रूरता की सभी सीमाओं को पार करते हुये अपनी दो मासूम बेटियों के गुप्तांगों में कथित तौर पर नुकीली वस्तु घुसा दी, जिसके बाद दोनों बच्चियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पढ़ें- सेंट पीटर्सबर्ग की जगह पेरिस को मिला चैम्पियन्स लीग फाइनल की मेजबानी का अधिकार

पुलिस ने बताया कि बच्चियों की मां ने अपने पति पर बेटियों के साथ क्रूरता करने का आरोप लगाया है। हालांकि, प्रथम दृष्टया वह मानसिक रूप से कमजोर प्रतीत होती है । उन्होंने बताया कि सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें- कीव में अपार्टमेंट से रॉकेट के टकराने पर 3 लोग घायल, यूक्रेन के कुछ और शहरों पर रूस का कब्जा

उन्होंने बताया कि बस अड्डे के निकट पुलिस जांच चौकी पर एक महिला अपनी तीन साल और दो साल की बेटियों को लेकर पहुंची और वहां मौजूद लोगों को कथित तौर पर उनके पिता द्वारा की गई क्रूरता के बारे में बताया।

पढ़ें- पूर्व पार्षद और उनके बड़े भाई पर बरसाई 30 गोलियां, दोनों की मौत.. घर के बाहर खड़े थे दोनों

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियों के गुप्तांगों में नुकीली वस्तु घुसाई गई थीं, जिसके घाव बन गए थे और बच्चियां दर्द से तड़प रही थीं। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला तथा दोनों बच्चियों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि महिला खुद को मूलत: मध्यप्रदेश की रहने वाली बता रही है।

पढ़ें- यूक्रेन में रूस ने उतारे किलर कमांडोज़ Spetsnaz, इस स्पेशल फोर्स की पहचान है बर्बरता और बेरहमी.. बेहद खतरनाक होती है इनकी ट्रेनिंग 

महिला का कहना है कि जींद के रहने वाले धर्मपाल से उसने शादी की थी और उसी ने उसकी दोनों मासूम बेटियों के साथ यह क्रूरता की है । महिला का अरोप है कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट भी की। उसने बताया कि वह दोनों बेटियों को लेकर ससुराल से भाग निकली। फिलहाल दोनों बालिकाओं को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।