Noida Woman viral Video

Noida Woman viral Video: सोसायटी अध्यक्ष के चुनाव में दो गुटों के बीच घमासान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Fight between two groups in the election of society president in noida the video going viral on social media नोयडा के अपार्टमेंट में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हो रहा था। जिसमें दो अलग अलग उम्मीदवारों के सपोर्ट करने वाले गुटों में झगड़ा हो गया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 21, 2022/11:47 am IST

Noida Woman viral Video नोयडा :भारत में बहोत से लोग फ्लैट या अपार्टमेंट में रहते हैं।  में रहते हैं। जहां समय समय पर आपार्टमेंट अध्यक्ष, अपार्टमेंट सचिव पद के लिए चुनाव कराये जाते हैं। जो व्यक्ति इसमें जीतता हैं। उसके सर अपार्टमेंट की सुरक्षा से लेकर पानी और बिजली व्यवस्था की जिम्मेदारी होती हैं। जिम्मेदारी का मतलब ये नहीं हैं कि अध्यक्ष को अपने जेब से पैसे देने पड़ते हैं। बल्कि इसका मतलब हैं आपको फ्लैट से संबंधित कोई समस्या होने पर आप अध्यक्ष के पास शिकायत कर सकते हैं। इसी तरह नोयडा के अपार्टमेंट में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हो रहा था। जिसमें दो अलग अलग उम्मीदवारों के सपोर्ट करने वाले गुटों में झगड़ा हो गया ।

Read More: ‘होशियार’ थे गधे इसलिए लिया गया 6 को हिरासत में, कोर्ट में किया जाएगा पेश, जानिए क्या है आरोप

दो महिलाएं हुई घायल

Noida Woman viral Video दोनो गुटों के बीच हुए इस झगड़े में महिला और पुरुष शामिल थे। जिसके कारण दो महिलाओं को चोटें आई हैं जिनका ईलाज चल रहा हैं। जानकारों की माने तो चोट गंभीर नहीं हैं लेकिन फिर भी चोट लगने की वजह से महिलाओ को तकलीफ का सामना करना पड़ रहा हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। जिसके लिए अपार्टमेंट के गार्ड को हिरासत में लिया गया हैं।

Read More: इंटरपोल की 90वीं महासभा को संबोधित करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन 

हाइड पार्क सोसायटी के अपार्टमेंट का मामला 

Noida Woman viral Video चुनाव को लेकर ये भिड़ंत नोयडा के हाइड पार्क सोसायटी के अपार्टमेंट में हुई हैं। जिसमें पुलिस की छान बीन जारी हैं। घटना का एक वीडियों  भी सामने आया हैं। जिसमें दो महिलाएं लड़ाई करती दिखाई दे रही हैं। मामले में दोनो उम्मीदवारों ने भी अपनी बात रखी हैं। जिसमें उन्होने किसी भी पक्ष को लेकर स्थाई बयान नहीं दिया है। सिर्फ पुलिस का जांच को सर्वोपरी बताया हैं।

Read More: गोविंदा ने खुलेआम पत्नी को किया Kiss, स्टेज पर पति-पत्नी का रोमांस देखकर बेटी ने छिपा लिया चेहरा

 
Flowers