Maharashtra Fire News : दुकान में लगी आग, ऊपर सो रहे एक ही परिवार के सात लोगों की नींद में हुई मौत |Seven people of same family sleeping died in fire broke out

Maharashtra Fire News : दुकान में लगी आग, ऊपर सो रहे एक ही परिवार के सात लोगों की नींद में हुई मौत

Maharashtra Fire News : आग इतनी भयंकर थी कि, इमारत की ऊपरी मंजिल में रह रहे एक ही परिवार के सात लोगों की दम घुटने से मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2024 / 12:11 PM IST, Published Date : April 3, 2024/12:11 pm IST

मुंबई : Maharashtra Fire News : महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर शहर में आज सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक सिलाई की दुकान में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि, इमारत की ऊपरी मंजिल में रह रहे एक ही परिवार के सात लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, जब हादसा हुआ तब तब परिवार अपने घर में सो रहा था। आग लगने के बाद उठे धुंए के कारण पूरे परिवार की नींद में ही मौत हो गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग लगने का कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी मिली है कि दर्जी की दुकान अन्य कमर्शियल दुकानों के साथ इमारत के भूतल पर स्थित थी, जबकि ऊपरी मंजिल पर लोग रहते थे।

यह भी पढ़ें : Dr Charan Das Mahant News: PM मोदी का सिर फोड़ने वाले बयान पर मचेगा बवाल!.. भड़की BJP, आज करेगी चुनाव आयोग से शिकायत..

दम घुटने से हुई सात लोगों की मौत

Maharashtra Fire News :  पुलिस अधिकारियों ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि, छावनी क्षेत्र के दाना बाजार स्थित दुकान में तड़के चार बजे आग लगी थी। भीषण आग लगने के कारण दो बच्चों समेत सात लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया ने कहा कि, ‘‘दुकान में तड़के करीब चार बजे अचानक आग लग गई। पुलिस को घटना की जानकारी सुबह सवा चार बजे मिली। आग लगने के बाद उसका धुआं पहली मंजिल में पहुंच गया, जहां दुकान के ऊपर एक परिवार रहता था। दम घुटने से परिवार के सात लोगों की मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि मृतकों में तीन महिलाएं, दो पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आग लगने का सही कारण जांच के बाद पता चल सकेगा।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान आसिम शेख (तीन), परी शेख (दो), वसीम शेख (30), तनवीर शेख (23), हामिदा बेगम (50), शेख सोहेल (35) और रेशमा शेख (22) के रूप में की गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp