जूतों के गोदाम में आग : दमकलकर्मियों ने जला हुआ शव बरामद किया | Fire in shoe godown: Fire men recover charred body

जूतों के गोदाम में आग : दमकलकर्मियों ने जला हुआ शव बरामद किया

जूतों के गोदाम में आग : दमकलकर्मियों ने जला हुआ शव बरामद किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 22, 2021/6:30 am IST

नयी दिल्ली, 22 जून (भाषा) पश्चिम दिल्ली में एक दिन पहले जूतों के एक गोदाम लगी आग के बाद मंगलवार को सुबह दमकलकर्मियों ने जला हुआ एक शव बरामद किया है। दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने इस बारे में बताया।

उद्योग नगर स्थित दो मंजिला गोदाम के अंदर अब भी तीन कर्मियों के फंसे होने की आशंका है और तलाश अभियान जारी है। गोदाम में सोमवार को आग लग गयी थी जिस पर काबू पाने के लिए दमकल की 35 गाड़ियों और 140 दमकलकर्मियों को भेजा गया था। इस गोदाम में जूते तैयार कर उन्हें बिक्री के लिए पैक किया जाता है।

दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया, ‘‘जला हुआ शव गोदाम से तड़के करीब तीन बजे बरामद किया गया, हालांकि शव की पहचान नहीं हो पायी है। तलाश अभियान जारी है क्योंकि तीन और कर्मियों के गोदाम के भीतर फंसे होने की आशंका है।’’

पुलिस ने बताया कि गोदाम के मालिक की पहचान पंकज गर्ग के रूप में हुई है जो फरार है। पुलिस ने घटना के संबंध में उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 308 (गैरइरादतन हत्या के प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। सोमवार को आग की घटना के बाद इमारत को क्षेत्र की निकाय संस्था ने खतरनाक घोषित किया है।

भाषा सुरभि मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)