Five killed and several others injured in bus collision with auto rickshaw

ऑटो रिक्शा और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर, पांच लोगों की मौत, कई अन्य घायल

ऑटो रिक्शा और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर, पांच लोगों की मौत! Five killed and several others injured in bus collision with auto rickshaw

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : May 31, 2022/10:19 am IST

पालनपुर: Five killed in bus collision with auto गुजरात के बनासकांठा जिले में एक मिनी बस के ऑटो रिक्शा से टकरा जाने से तीन महिलाओं, एक पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए दो आतंकवादी, AK राइफल समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद 

Five killed in bus collision with auto धनेरा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बनासकांठा के धनेरा को पड़ोसी राज्य राजस्थान के प्रतापपुरा से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर विंचीवाड़ी गांव के पास सोमवार शाम यह हादसा हुआ। मिनी बस राजस्थान से आ रही थी, तभी उसकी एक ऑटो रिक्शा से टक्कर हो गई।

Read More: फटी रह गई पुलिस वालों की आंखें, जब होटल के कमरे में 6 साल की बेटी के साथ इस हाल में मिली मां

उन्होंने बताया कि ऑटो रिक्शा में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य ने सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतकों में 10 वर्षीय लड़का और तीन महिलाएं शामिल हैं, जिनकी आयु 20 से 50 वर्ष के बीच है।

Read More: गाय दूध देना बंद किया तो किसान नहीं कर सकेंगे ये काम, दर्ज होगा FIR, इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला

अधिकारी ने बताया कि घटना में पांच अन्य लोग घायल हुए हैं। उनमें से दो का पालनपुर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि तीन अन्य को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Read More: हड़ताल पर 70 हजार पेट्रोल पंप के मालिक, कहा- OMC से नहीं खरीदेंगे तेल