सड़क हादसे को देख कांप गई रूह.. कैंटर में समा गई पूरी जीप.. 2 महिलाओं सहित 5 की मौत, 2 लोग घायल राजस्थान के बीकानेर जिले के लूणकरणसर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक जीप और कैंटर के बीच भिडंत में जीप सवार दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि कैंटर में सवार दो लोग घायल हो गए।

सड़क हादसे को देख कांप गई रूह.. कैंटर में समा गई पूरी जीप.. 2 महिलाओं सहित 5 की मौत, 2 लोग घायल

सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, दो लोग घायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 6, 2022/2:32 pm IST

जयपुर, छह अप्रैल (भाषा) राजस्थान के बीकानेर जिले के लूणकरणसर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक जीप और कैंटर के बीच भिडंत में जीप सवार दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि कैंटर में सवार दो लोग घायल हो गए।

पढ़ें- खाकी हुई शर्मिंदा! दरोगा को घूस में चाहिए सेक्स.. गैंगरेप पीड़िता से की डिमांड..बोला- बिस्तर पर नहीं आई तो केस कर दूंगा खराब

थानाधिकारी सुमन परिहार ने बताया कि राष्ट्रीय राजगार्म 62 पर चौधरी पेट्रोल पंप के सामने सूरतगढ़ से बीकानेर की ओर आ रही एक जीप की गुजरात से अमृतसर जा रहे एक कैंटर से भिडंत हो गई जिससे जीप सवार राजूराम (23), रामसिंह (25), चंद्रभान (23), पूजा (24), उमादेवी (40) की मौत हो गई। जबकि कैंटर सवार दो लोग घायल हो गए।

पढ़ें- 7th Pay Commission: 14 लाख रेलवे कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को इसी महीने मिलेगी मोटी रकम, जनवरी से मार्च तक का एरियर भी होगा ट्रांसफर

उन्होंने बताया कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों को परिजन के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

पढ़ें- 9 पत्नियों में से एक ने लिया तलाक का फैसला.. सामने आई ऐसी वजह.. हैरान है सुपर मॉडल

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद कैंटर चालक फरार हो गया। मामले की जांच की जा रही है।