खाकी हुई शर्मिंदा! दरोगा को घूस में चाहिए सेक्स.. गैंगरेप पीड़िता से की डिमांड..बोला- बिस्तर पर नहीं आई तो केस कर दूंगा खराब

दरोगा ने गैंगरेप पीड़िता से घूस के रूप में सेक्स की डिमांड की। ये धमकी भी दी कि डिमांड पूरी नहीं की तो केस खराब कर दूंगा।

Edited By: , April 6, 2022 / 03:15 PM IST

पटना। बिहार में एक दरोगा ने खाकी को ही शर्मिंदा कर दिया है। दरोगा ने गैंगरेप पीड़िता से घूस के रूप में सेक्स की डिमांड की। ये धमकी भी दी कि डिमांड पूरी नहीं की तो केस खराब कर दूंगा। उसने पीड़िता को कई अश्लील वीडियो भी भेजे। लेकिन पीड़िता ने जब उसकी बात नहीं मानी तो दरोगा ने 4 आरोपियों को क्लीन चिट दे दी। दरोगा की डिमांड का ऑडियो अब सामने आया है। इसके बाद गया के डेल्हा थाना के इस दरोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

पढ़ें- 7th Pay Commission: 14 लाख रेलवे कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को इसी महीने मिलेगी मोटी रकम, जनवरी से मार्च तक का एरियर भी होगा ट्रांसफर

पीड़िता ने इस मामले की शिकायत SSP हरप्रीत कौर से की है। उसने ऑडियो रिकॉर्डिंग भी सबूत के तौर पर सौंपी। इस पर SSP ने महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना को जांच की जिम्मेदारी दी। जांच में ऑडियो सही पाया गया है। इसके बाद कार्रवाई की गई।

पढ़ें- 9 पत्नियों में से एक ने लिया तलाक का फैसला.. सामने आई ऐसी वजह.. हैरान है सुपर मॉडल 

23 साल की युवती से गैंगरेप

कुछ लड़कों ने एक 23 वर्षीय युवती के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने पांच लड़कों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। केस की पड़ताल दरोगा सुधीर कुमार कर रहे थे। जांच के दौरान दरोगा ने युवती को फोन कर सेक्स की डिमांड की थी। उसने कई बार युवती से यह डिमांड की। यही नहीं उसने युवती को पहले अश्लील वीडियो भी भेजा। बात नहीं मानने पर दरोगा ने धमकाते हुए कहा था, ‘यदि सेक्स की डिमांड पूरी नहीं की तो केस को खराब कर दिया जाएगा।’

पढ़ें- 97 तलवारों की होम डिलीवरी.. 2 खुकरी, 9 मयान देख पुलिस रह गई दंग.. 4 के खिलाफ केस दर्ज

इस मांग पर युवती ने शुरू में तो चुप्पी साधे रखी, लेकिन इस बीच मार्च में पता चला कि दुष्कर्म करने वाले पांच युवकों में से एक को छोड़कर सभी को दरोगा ने बरी करते हुए कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसके बाद वह SSP हरप्रीत कौर के पास पहुंची और पूरी बात बताई। युवती ने लिखित शिकायत के साथ ही दरोगा का ऑडियो क्लिप भी बतौर साक्ष्य के तौर पर सौंप दिया। यहीं नहीं दरोगा द्वारा भेजा गया अश्लील वीडियो भी सौंपा।

पढ़ें- IAS बना ‘बकरी चराने वाला’ लड़का! सोशल मीडिया पर शेयर की पुरानी यादें तो भावुक हो गए लोग

SSP ने इस मामले को महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना को सौंपा दिया। जांच में युवती के सभी आरोप साक्ष्य के आधार पर सही पाए गए तो डेल्हा थाने से दरोगा सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे मंगलवार की दोपहर कोर्ट में पेश किया गया। रवि रंजना ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर आरोपी दारोगा को जेल भेज दिया गया।