For a cup of tea, the father became a giant, attacked three daughters

एक कप चाय के लिए बाप बना हैवान, पत्नी समेत तीन बेटियों पर ​किया हमला, जानें पूरा मामला

एक कप चाय के लिए बाप बना हैवान, पत्नी समेत तीन बेटियों पर ​किया हमला, जानें पूरा मामला For a cup of tea, the father became a giant

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 22, 2022/2:22 pm IST

Attacked: नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में बृहस्पतिवार सुबह चाय बनाने को लेकर हुए विवाद में एक सिरफिरे व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर खिड़की का कांच तोड़कर हमला कर दिया। शोर सुनकर तीनों बेटियां मां को बचाने पहुंचीं तो आरोपी ने पत्नी को छोड़कर बेटियों पर भी हमला कर दिया। पत्नी और तीनों बेटियों को बुरी तरह घायल करने के बाद आरोपी वहां से फरार बताया जा रहा है।

Read more: छत्तीसगढ़ विधानसभा: सरकार के जवाब से नाराज दिखा विपक्ष, अधूरे निर्माण समेत इन मुद्दों पर गरमाया सदन 

आपको बता दें कि यह घटना यमुनापार के करावल नगर इलाके में स्थित जौहरीपुर का है। जानकारी के मुताबिक परिवार में पति भीमसेन के अलावा तीन बेटियां काजल, तनु और अनु थीं। इस वारदात के बाद एक बेटी ने किसी तरह पास में रहने वाले अपने मामा और चाचा को खबर दी।

Attacked:  लोगों ने फौरन संगीता (42) और उसकी तीनों बेटियों काजल (23) तनु (21) और अनु (18) को जीटीबी अस्पताल ले गए। जहां छोटी बेटी अनु को मृत घोषित कर दिया गया। पेट में कांच लगने की वजह से काजल की हालत भी नाजुक बनी हुई है। सभी का जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Read more: राज्य की आदिवासी संस्कृति से रूबरू होंगी राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, दिल्ली के लिए रवाना हुआ नर्तक दल

संगीता ने कहा कि खाना बनाने के बाद वह चाय बना देगी तो इस बात पर भीमसेन भड़क गया। उसने खिड़की का कांच तोड़कर पत्नी की गर्दन पर मारा। संगीता ने बेटियों को आवाज दी तो उसने बेटी काजल, अनु, तनु और संगीता को भी कांच मारकर घायल कर दिया।

Read more: छत्तीसगढ़ में भी हुई राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग, पार्टी गाइडलाइन के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई? कांग्रेस ने दिया जवाब 

Attacked:  हमले में घायल 18 वर्षीय सबसे छोटी बेटी ने दम तोड़ दिया है, जबकि अन्य दोनों बेटियों और पत्नी का गुरुतेग बहादुर अस्पताल में इलाज चल रहा है। बड़ी बेटी काजल की हालत नाजुक बनी हुई है। उधर आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी भीमसेन की तलाश शुरू कर दी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें