Forgot the love of the country in celebration of victory, raised slogans of

जीत के जश्न में भूले देश प्रेम, लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, 62 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

slogans of 'Pakistan Zindabad': झारखंड। सोशल मिडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ दिखाई दे रही है, जो नारेबाजी कर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : May 22, 2022/5:44 pm IST

slogans of ‘Pakistan Zindabad’: झारखंड। सोशल मिडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ दिखाई दे रही है, जो नारेबाजी कर रही है। इस दौरान भीड़ ने पकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मजिस्ट्रेट ने इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में पुलिस ने 62 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : पिंक बिकिनी में Rhea Kapoor ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्ड अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने 

जीत की खुशी में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला हजारीबाग़ का है। यहां शिलाडीह की नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य अमीना खातून की जीत की खुशी में उनके समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं। इसके बाद पुलिस ने पंचायत समिति सदस्य अमीना खातून समेत 62 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : हेलमेट पहनने के बाद भी कट सकता है आपका चालान, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने यातायात नियमों में किया बदलाव

हजारीबाग एसपी ने कहा ये

इस मामले की जानकारी देते हुए हजारीबाग एसपी एमआर छोठे ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए जा रहे हैं, हालांकि यह स्पष्ट नहीं है। शिलाडीह की नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य अमीना खातून समेत विभिन्न व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

 
Flowers