कुएं में मिली तीन बहनें सहित पांच लोगों की लाश, दो दिन से लापता थे सभी लोग, मची अफरातफरी

कुएं में मिली तीन बहनें सहित पांच लोगों की लाश, दो दिन से लापता थे सभी लोग! Found 3 Sisters Dead Body with Two Minor in Well

Edited By: , May 28, 2022 / 10:26 PM IST

जयपुर: Found 3 Sisters Dead Body राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल जिले के दूदू थाना क्षेत्र में शनिवार को एक कुएं से पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सभी लोग पिछले दो दिन से लापता थे। मृतकों में तीन महिलाएं और दो बच्चे हैं, तीनों महिलाएं सगी बहनें हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे, जिसके बाद मृतकों का शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है। इस घटना के बाद पूरे गांव में चर्चा होने लगी है कि तीनों ने बच्चों के साक खुदकुशी की है या हत्या हुई है?

Read More: बड़ी खबर: गिरजाघर में भगदड़ मचने से 31 लोगों की मौत, जरूरतमंदों की मदद के लिए आयोजित किया गया था कार्यक्रम

तीन बहनों की मिली लाश

Found 3 Sisters Dead Body मिली जानकारी के अनुसार दो दिन पहले दोपहर के समय थाना इलाके में स्थित एक गांव से एक ही परिवार के पांच सदस्य लापता हो गए थे। इनमें 27 साल की कालू देवी मीणा, छोटी बहन 23 साल की ममता मीणा और सबसे छोटी बहन 20 साल की कमलेश मीणा थी। जयपुर SSP दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि मामले में जांच करने पर पता चला था कि ससुराल में ही पति-पत्नी में आपस में विवाद हुआ था, जिसके बाद तीनों सगी बहनें घर से निकली थी। आज एक कुएं में तीनों के शव बरामद हुए हैं। मामले में जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी।

Read More: मेडिकल कॉलेज के पांच प्रशिक्षु छात्रों के पास से मिली गांजे की पुड़िया, तीन दिन पहले नशे में धुत होकर पहुंचे थे हॉस्टल

दो दिन से थे लापता

तीनों बहने अपने चार साल के बच्चे और बीस दिन के दूसरे बच्चे को लेकर दोपहर के समय बाजार जाने की कहकर निकली थीं, लेकिन शाम तक नहीं लौटी। परिवार वालों ने तलाश शुरू की। रात तक भी वापस नहीं आई तो पुलिस और जन प्रतितनिधयों को इसकी सूचना दी गई। मामला गंभीर था तो पुलिस ने भी पूरे शहर में फोटो सर्कुलेट कर दिए। तलाश चल रही रही थी कि शनिवार सुबह पांचों के शव गांव के ही एक खेत मे स्थित कुंए से मिले।

Read More:  खूब सुर्खियां बटोर रही एलएलएम की ये छात्रा, वजह जानकर हो जाएंगे सोचने पर मजबूर 

इनके मिले कुएं से शव

  • 27 वर्षीय कालूदेवी पत्नी नरसिंह लाल
  • 23 वर्षीय ममता देवी पत्नीजगदीश उर्फ गोरू
  • 20 वर्षीय कमलेश देवी पत्नी मुकेश
  • 4 साल का हर्षित
  • 26 दिन का नवजात

Read More: इन कर्मचारियों को मिली बड़ी सौगात, मानदेय में हुई ताबड़तोड़ बढ़ोतरी, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला