Animal Blood in Ganna Ras

कहीं आप भी तो नहीं पिते ‘फुजैल’ के पास गन्ना रस, पिलाता है जानवरों के खून से सनी बर्फ मिलाकर, देखिए वीडियो

गन्ना रस में जानवरों के खून से सने बर्फ को मिलाने का मामला सामने आया है! Animal Blood in Ganna Ras Video Viral on Social Media

Edited By: , December 1, 2022 / 01:53 PM IST

बरेली: Animal Blood in Ganna Ras गन्ना रस में मिलाए जाने वाले बर्फ की शुद्धता और स्वच्छता को लेकर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। गन्ना रस बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी हुई है, लेकिन ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है, जहां गन्ना रस में जानवरों के खून से सने बर्फ को मिलाने का मामला सामने आया है। गन्ना रस बेचने वाले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मांस से भरी झिल्ली निकालते हुए दिखाई दे रहा है।

Read More: Gujarat assembly elections 2022 Live: दोपहर 1 बजे तक हुई 29% वोटिंग 

Animal Blood in Ganna Ras मिली जानकारी के अनुसार 11 नवंबर को हिन्दू युवा वाहिनी के कमल राणा की ओर से प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोप था, जब वह डीडीपुरम चौराहे पर जूस कॉर्नर पर पहुंचे, तो वहां आईस बॉक्स के अंदर काली पॉलीथिन में मांस था। पॉलीथिन से खून निकलकर बर्फ पर बह रहा था। उसी बर्फ को जूस में मिलाकर लोगों को पिलाया जा रहा था। जब हंगामा हुआ तो आरोपी फुजैल वहां से भाग गया। पुलिस ने मांस का सैंपल लेकर जांच को भेजा। जांच में प्रतिबंधित पशु का मांस निकलने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर दी।

Read More: SC की गाइडलाइन के आधार पर आरक्षण संशोधन प्रस्ताव लाएगी भाजपा, विपक्ष का मिला पूरा समर्थन

आरोपी फुजैल ने बताया, जब भी वह मांस खरीदता था, घर जाने से पहले खराब होने से बचाने के लिए आईस बॉक्स में ही बर्फ की सिल्ली पर रख देता था। जब जूस में बर्फ को तोड़ कर मिलाता था, तो पानी से बर्फ धो लेता था। शायद उस दिन भी नहीं पकड़ा जाता। यदि मांस वाली पन्नी फटी न होती। पन्नी फटी होने के कारण खून बाहर बॉक्स में निकल गया। तभी उसी पोल खुल गई।

Read More: Gujarat Assembly Elections Updates : मूंछें हों तो मगनभाई सोलंकी जैसी, इस उम्मीदवार ने ढाई फुट लंबी मूंछों से बनाई पहचान

हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता कमल राणा का कहना है कि आरोपी लोगों को धोखे में रखकर उनका धर्म भ्रष्ट कर रहा था। उन्होंने पुलिस को दी गई तहरीर में मांस की जांच कराकर आरोपी पर कार्रवाई करने की मांग की थी। साथ ही इसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया था। वीडियो में देख सकते हैं कि बर्फ को रखने के डब्बे में ही साइड में एक काली पॉलीथिन रखी है। वीडियो में उस पॉलीथिन को खोलकर उसमें रखा मांस भी दिखाया गया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक