Gang rape victim found unconscious in Nagaur dies in Jaipur hospital

महिला के साथ गैंगरेप, बदमाशों ने बेहोशी की हालत में फेंका, अस्पताल में मौत

नागौर में बेहोशी की हालत में मिली गैंगरेप पीड़िता की जयपुर के अस्पताल में मौत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : February 19, 2022/12:01 pm IST

Gang rape victim in Nagaur dies:  जयपुर। राजस्थान के नागौर जिले में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने और एक सूनसान जगह पर छोड़े जाने के छह दिन बाद अचेत अवस्था में मिली 35 वर्षीय महिला ने बृहस्पतिवार शाम जयपुर के सवाईमान सिंह अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि महिला के परिजनों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया और मामले की विस्तृत जांच करते हुए उचित मुआवजा देने की मांग की।

यह भी पढ़ें: बाप ने अपने भाई से करा दी बेटी की शादी, कमरे में चाचा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई थी युवती

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है, लेकिन परिजनों को संदेह है कि वारदात में और भी लोग शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  नशे में धुत मिली ये मशहूर अभिनेत्री, राहगीरों पर चढ़ा दी कार, पुलिस ने रोका तो देने लगी गालियां

पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के मुताबिक, महिला जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में वेंटिलेटर पर थी और बृहस्पतिवार शाम उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि महिला के शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।]

यह भी पढ़ें:  तालिबानी सजाः ससुराल वालों ने महिला को चरित्रहीन बताकर मुंडवाया सिर, फिर चेहरे पर कालिख-चूना पोत पूरे गांव में घुमाया

पुलिस के अनुसार, महिला चार फरवरी को घर से लापता हो गई थी और उसके परिजनों ने दो दिन बाद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। अधिकारियों ने बताया कि दस फरवरी को महिला उसके गांव से तीन किलोमीटर दूर बेहोशी की हालत में मिली और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था।

यह भी पढ़ें: ड्राइविंग लाइसेंस असली हो या नकली, बीमा कंपनियां हर हाल में देगी बीमा क्‍लेम! HC का फैसला

अधिकारियों के मुताबिक, महिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल रिफर कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: 22 फरवरी को आएगी खतरनाक ‘दोपहर’! NASA ने कहा- धरती की ओर बढ़ रहा एस्टेरॉयड मचा सकता है तबाही