gang rape WITH woman selling masks 2 ACCUSED ARRESTED IN GUJRAT 

पहले मास्क बेचने वाली से किया दोस्ती, फिर घर बुलाकर गैंगरेप करवाया, वीडियो बनाकर बोला- बताया तो जान से हाथ धो बैठोगी

CRIME NEWS :   पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं हो रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 8, 2022/3:43 pm IST

CRIME NEWS :  पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं हो रही हैं। अब गुजरात के सूरत के उमरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नंदनवन सोसाइटी में एक 27 साल की महिला के साथ गैंगरेप हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

READ MORE :  10 घंटे के लिए दुल्हन बनी ये लड़की, रात में सात फेरे लिए, सुबह तोड़ दी शादी, पूरा माजरा जान हिल जाएंगे आप 

गैंगरेप की शिकार महिला ने सूरत के उमरा पुलिस थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 376, 323, 504, 506 और 114 के तहत FIR दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ध्रुव की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि महिला को शादी का झांसा दिया गया था। इस वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी ने महिला का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने और जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने गैंगरेप में शामिल तीन आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE : PUBG के लिए कातिल बना बेटा: जिस मां ने दूध पिलाया, उसी के सीने में दाग दी 6 गोलियां, 3 दिन शव पर छिड़कता रहा रूम फ्रेशनर… फिर पिता को वीडियो कॉल कर… 

CRIME NEWS :  सूरत में फुटपाथ पर मास्क बेच कर अपना और अपने बच्चे का भरण पोषण करने वाली एक तलाकशुदा महिला की मुलाकात सूरत शहर के उमरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नंदनवन सोसायटी के जयेश उर्फ जय हेमंत के साथ हुई थी। डेढ़ महीने पहले हुई मुलाकात दोस्ती में बदल गई थी। उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। लेकिन जयेश शादी के नाम पर महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। आरोपी जयेश ने इस दौरान वीडियो भी बना लिए। इन वीडियो के आधार पर जयेश लगातार महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।

IBC24 पर लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

8 मई की शाम करीब 6:30 बजे जयेश ने महिला को अपने बंगला पर बुलाया। जहां उसके दो दोस्त भी मौजूद थे। जयेश ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद अपने दोस्त योगेश उर्फ़ योगी पवार को भी महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इस दौरान तीसरा आरोपी ध्रुव वीडियो बना रहा था। इतना ही नहीं ध्रुव ने वडियो वायरल भी कर दिया था।