Goa Tourism Department notice to Yuvraj Singh

इस भारतीय क्रिकेटर की बड़ी मुश्किलें! टूट पड़े परेशानियों के बादल, कर दिया ऐसा काम, गोवा टूरिज्म विभाग ने भेजा नोटिस

Goa Tourism Department notice to Yuvraj Singh : गोवा पर्यटन विभाग ने पूर्व बाए हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह को एक नोटिस जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 23, 2022/4:34 pm IST

नई दिल्ली। Goa Tourism Department notice to Yuvraj Singh : युवराज सिंह भारत के जाने माने अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेटर है। देश का हर वो इन्सान जो क्रिकेट से प्यार करता है वह युवराज सिंह को जानता है साथ ही वे लोग जो क्रिकेट नहीं देखते वे भी युवराज सिंह को अच्छी तरह जानते है. ये एक बहुत ही बड़े क्रिकेटर है जोकि अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है। युवराज बाएँ हाथ से बल्लेबाजी करते है। इन्होंने ICC वर्ल्ड कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ 6 बोलों में 6 छक्के लगा कर रिकॉर्ड तोड़ दिया। युवराज सिंह बहुत अच्छे क्रिकेट के खिलाड़ी है

read more : Gujarat Assembly 2022 : एक से अधिक शादी नहीं कर पाएंगे मुस्लिम, गरज कर बोले इस राज्य के मुख्यमंत्री

Goa Tourism Department notice to Yuvraj Singh : वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रहे युवराज सिंह एक बार फिर से गलत कारणों से चर्चा में हैं, क्योंकि गोवा में स्थित उनके घर को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। गोवा पर्यटन विभाग ने पूर्व बाए हाथ के बल्लेबाज को एक नोटिस जारी किया है। युवराज सिंह पर वरचावाड़ा, मोरजिम में अपने विला का रजिस्ट्रेशन ना कराने का आरोप है।

read more : Sarkari Naukri 2022: इस विभाग में 1045 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी, जल्द करें आवेदन 

गोवा पर्यटन विभाग ने युवराज सिंह पर रजिस्ट्रेशन ऑफ टूरिस्ट ट्रेड एक्ट के जरिए एक्शन लेते हुए नोटिस जारी किया है। गोवा पर्यटन व्यापार अधिनियम 1982 के तहत राज्य में ‘होमस्टे’ का संचालन पंजीकरण के बाद ही किया जा सकता है, जबकि आरोप है कि युवराज सिंह बिना पंजीकरण के ही अपना विला संचालित कर रहे हैं।

read more : ICC T20 Latest Ranking: सूर्यकुमार यादव की टी20 में बादशाहत बरकरार, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को लगा तगड़ा झटका 

राज्य पर्यटन विभाग के उपनिदेशक राजेश काले ने 18 नवंबर को उत्तरी गोवा के मोरजिम में स्थित युवराज सिंह के स्वामित्व वाले विला ‘कासा सिंह’ के पते पर जारी नोटिस में युवराज सिंह को आठ दिसंबर को सुबह 11 बजे व्यक्तिगत सुनवाई के लिए उनके सामने पेश होने का निर्देश दिया। नोटिस में 40 युवराज सिंह से पूछा गया है कि पर्यटन व्यापार अधिनियम के तहत संपत्ति का पंजीकरण नहीं कराने के लिए उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई (एक लाख रुपए तक का जुर्माना) क्यों नहीं शुरू की जानी चाहिए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers