Gold Truck Overturned: सड़क पर बिखरा पड़ा था सिर्फ सोना ही सोना, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश, कीमत 666 करोड़ रुपए |

Gold Truck Overturned: सड़क पर बिखरा पड़ा था सिर्फ सोना ही सोना, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश, कीमत 666 करोड़ रुपए

Gold Truck Overturned: सड़क पर बिखरा पड़ा था सिर्फ सोना ही सोना, देखकर पुलिस के भी उड़ गए होश, कीमत 666 करोड़ रुपए

Edited By :   Modified Date:  May 9, 2024 / 11:24 AM IST, Published Date : May 9, 2024/11:24 am IST

तमिलनाडु। Gold Truck Overturned: तमिलनाडु में कोयंबटूर से सेलम तक सोने के आभूषण ले जा रहा एक ट्रक पलट गया। वाहन के अंदर 810 किलो सोने के गहने रखे हुए थे। दुर्घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही ट्रक में मौजूद सोने के गहनों को दूसरे ट्रक में रखवाकर मंजिल के लिए रवाना कर दिया है। वहीं इस हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Read More: FedEx Cargo Plane Landing Video : बिना पहिए के करवानी पड़ी बोइंग विमान की लैंडिंग, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान 

वहीं इस मामले में बताया गया कि गहनों से भरा यह ट्रक एक प्राइवेट लॉजिस्टिक कंपनी का है जो कोयंबटूर से सेलम ले जाया  जा रहा था। जिसकी कीमत करीब 666 करोड़ रुपये थी। लिहाजा इस ट्रक हादसे के शिकार होने की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। बताया गया कि जिस समय हादसा हुआ उस समय ट्रक के आगे एक दूसरा वाहन जा रहा था, जिसमें एक तिरपाल लगी हुई थी। यह तिरपाल तेज हवा होने के कारण उड़कर ट्रक की विंडो शील्ड पर आ गई, जिससे ट्रक ड्राइवर को कुछ नहीं दिखने की वजह से ट्रक से कंट्रोल खो गया और वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Read More: Amyra Dastur Hot Pic: बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस ने लगाया हॉटनेस का तड़का, दिलकश अंदाज से चुराया फैंस का दिल 

Gold Truck Overturned:  वहीं हादसे के बाद हाई सिक्योरिटी वाले एक दूसरे ट्रक को मौके पर भेजा गया और कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस अधिकारियों के सामने ट्रक के अंदर रखे सोने के आभूषणों को निकालकर दूसरे ट्रक में लोड किया गया। इसके बाद गहनों को सेलम में उनकी मंजिल के लिए रवाना कर दिया गया। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers