Groom Demands Bride's Virginity Test

‘पहले अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट कराओ…फिर होगी विदाई’ दूल्हे की डिमांड सुनकर सन्न रह गए दुल्हन के घर वाले

दूल्हे ने विदाई से पहले ऐसी डिमांड कर दी कि पूरे बारातियों को दो दिन तक बंधक बना लिया! Groom Demands Bride's Virginity Test

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 20, 2022/3:36 pm IST

मोतिहारी: Groom Demands Bride’s Virginity Test सोशल मीडिया प्लेफार्म पर इन दिनों शादी और शादी से जुड़ी कई खबरें और वीडियो जमकर वायरल होते हैं। इन वीडियो में कुछ मजेदार होते हैं तो कुछ विवादित भी होते हैं। ऐसी ही एक खबर बिहार के मोतिहारी से सामने आई है, जहां दूल्हे ने विदाई से पहले ऐसी डिमांड कर दी कि दुल्हन के घर वालों ने पूरे बारातियों को दो दिन तक बंधक बना लिया। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता कराया, जिसके बाद बारातियों को छोड़ा गया।

Read More: मंत्री कवासी लखमा की फॉलो गाड़ियां आपस में भिड़ी, कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए जा रहे थे मंत्री लखमा

Groom Demands Bride’s Virginity Test मिली जानकारी के अनुसार तुरकौलिया थाना के चारगाहा में मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर शेख गांव के निर्मल बैठा के पुत्र सूरज बैठा की बारात आई थी। यहां सूरज बैठा की शादी स्वर्गीय गुदरी बैठा की बेटी नीतू कुमारी के साथ 16 नवम्बर को थी। बैंड बाजे के साथ बारात चढ़ी। सभी बारातियों ने नाश्ता-खाना खाया। फिर जयमाला में दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को माला व अंगूठी पहनायी। शादी में जितनीं रश्में होती हैं, वो सभी धूमधाम से हुईं।

Read More: रायपुर के निजी होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, रशियन, पंजाबी सहित तीन युतियां गिरफ्तार

बारात विदाई होने की बात आई तो लड़का और लड़की पक्ष में किसी बात को लेकर तू-तू, मैं-मैं होने लगी। दूल्हा पक्ष का आरोप है कि लड़की वालों ने पेपर बनाने की बात कही है, ताकि उनकी लकड़ी को ससुराल में दिक्कत न हो। इस पर दूल्हे को गुस्सा आ गया। दूल्हे ने लड़की के घर वालो से कहा कि पहले आप अपनी बेटी का मेडिकल टेस्ट कराएं कि वो वर्जिन है कि नहीं। अगर टेस्ट में पास होगी तब मैं उसे अपने साथ रखूंगा। दूल्हे की बात सुनकर गांव के लोग आक्रोशित हो गए और धक्का मुक्की करने लगे।

Read More: मियां-बीवी तो थे राजी…लेकिन काजी मार गए भांजी, कहा- नहीं पढ़वाउंगा निकाह

वहीं लड़की पक्ष का कहना था कि लड़का शराब पीकर आया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि लड़की पक्ष के दूल्हा, उसके पिता, दो बहनोई और तीन गाड़ियों के साथ उसके ड्राइवर को बंधक बना लिया। वहीं लड़की की विदाई नहीं करने व जो लड़की शादी में खर्च हुआ है, उसकी भरपाई करने के बाद ही बंधक बने दुल्हा और अन्य को छोड़ने पर लड़की पक्ष अड़ा हुआ है। खबर लिखे जाने तक जनप्रतिनिधि मामले का हल करने में जुटे हुए हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक