Buldozer shadi

घोड़ी नहीं इस भारी भरकम वाहन पर सवार होकर मंडप में पहुंचा दुल्हा, देखकर सभी रह गए दंग

Buldozer shadi गुजरात के नवसरी में घोड़ी की जगह बुल्डोजर लेकर दुल्हन लेने निकला दुल्हा, बुल्डोजर देख सभी रह गए हैरान

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 06:35 PM IST, Published Date : February 5, 2023/6:35 pm IST

Buldozer shadi: नवसरी। शादी सीजन शुरू हो गया है। लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए न जाने क्या कुछ नहीं करते। हर इंसान चाहता है कि उसकी शादी एक अलग अंदाज में हो। कुछ ऐसा ही हुआ गुजरात के नवसारी जिले में। यहां शादी के दौरान दूल्हा बारात में दुल्हन को लेने के लिए घोड़ी के बजाय बुल्डोजर पर सवार होकर आया।

बुल्डोजर देख सभी हुए हैरान

Buldozer shadi: नवसारी जिले के कलियारी गांव में आई बारात में केयूर पटेल की शादी थी। इस इलाके के लोग अपनी दुल्हन को लेने के लिए लग्जरी गाड़ियों से जाते हैं लेकिन केयूर अपनी दूल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से गए। दूल्हे का इस तरह दुल्हन को लेने बुल्डोजर से आना लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। केयूर की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

यहां से आया आइडिया

Buldozer shadi: बुल्डोजर से अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे केयूर ने बताया कि उनको बुल्डोजर ले जाने का आइडिया यूट्यूब से मिला था। उन्होंने कहा कि वो अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहते थे। अलग तरह से बारात ले जाना चाहते थे। इसी चाह में यूट्यूब पर आइडिया ढूंढने के दौरान ये तरीका सूझा और दुल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से उसके घर पहुंच गए। दुल्हन को बुल्डोजर से लेने पहुंचे केयूर को देखकर आसपास के लोग और रास्ते में लोगों ने आश्चर्य से देखा।

ये शादी इलाके में बनी चर्चा का विषय

Buldozer shadi: केयूर के बुल्डोजर से दुल्हन को लेने पहुंचना किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है। इलाके के लोगों ने बताया कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई दुल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से पहुंचा है। इससे पहले ऐसा किसी ने नहीं किया है। लोगों ने बताया कि इलाके में बारात के लिए लोग अलग-अलग तरह की लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन इस तरह बुल्डोजर लेकर बारबात आते किसी को नहीं देखा।

किछ इस प्रकार सजाया गया बुल्डोजर

Buldozer shadi: केयूर की शादी के लिए तैयार किए गए बुल्डोजर को अच्छी तरह सजाया गया था। उस पर फूल-मालाओं की सजावट भी की गई थी। साथ ही दूल्हा-दुल्हन के बैठने के लिए आगे सीट भी लगाई गई थी। जिस पर बैठकर दूल्हा केयूर अपनी दुल्हन को लेने आया था। एक सवाल को जवाब में केयूर ने कहा कि वो अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहते थे इसलिए वो दुल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें- ‘हमारे शिक्षक हमे लौटा दीजिए मुख्यमंत्री जी’, सोशल मीडिया पर छात्राओं का वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- सीएम ने की बड़ी घोषणा, अब प्रदेश में बेटियों की शादी में दिए जाएंगे 56 हजार रुपए

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers