शादी के बाद हनीमून मनाने MP से जयपुर गया कपल, दुल्हन होटल से हो गई गायब |

शादी के बाद हनीमून मनाने MP से जयपुर गया कपल, दुल्हन होटल से हो गई गायब

Couple went from MP to Jaipur for honeymoon after marriage: मध्य प्रदेश के भोपाल के रहने वाले 24 वर्षीय युवक की बीते 29 जुलाई को 22 वर्षीय युवती के साथ भोपाल में शादी हुई थी। 5 अगस्त को हनीमून मनाने के लिए दोनों जयपुर गए हुए थे। जहां चौमू पुलिया के पास एक होटल में रूम बुक किया हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 10:56 PM IST, Published Date : August 8, 2023/10:54 pm IST

Couple went from MP to Jaipur for honeymoon after marriage: जयपुर। राजस्थान के जयपुर से बड़ा ही हैरान करने वाला मामल सामने आया है। आपको बता दें कि यहां मध्य प्रदेश से नई नवेली दुल्हन पति के साथ हनीमून मनाने गुलाबी नगरी जयपुर गई हुई थी, दोनों जयपुर के पर्यटक स्थल घूमने के बाद होटल पहुंचे, पति गाड़ी बुक करने बाहर गया हुआ था, कुछ देर बाद वापस लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी कमरे में नहीं थी।

मिली जानकारी के अनुसार पति ने होटल के सीसीटीवी खंगाले तो उसमें दिखा कि पत्नी अपना सामान लेकर होटल से जा रही है, तुरंत ही पीड़ित ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के भोपाल के रहने वाले 24 वर्षीय युवक की बीते 29 जुलाई को 22 वर्षीय युवती के साथ भोपाल में शादी हुई थी। 5 अगस्त को हनीमून मनाने के लिए दोनों जयपुर गए हुए थे। जहां चौमू पुलिया के पास एक होटल में रूम बुक किया हुआ था।

read more:  Congress का हाथ..हिंदू राष्ट्र के साथ?… भाजपा का आरोप, भक्ति है चुनावी 

बताया जा रहा है कि लगभग 12 बजे दोनों आमेर किला घूमने निकल गए और करीब 3 बजे होटल लौट आए, दोनों ने कुछ देर आराम करने के बाद सीकर के रिंगस स्थित बाबा खाटूश्याम जी मंदिर दर्शन करने का प्लान किया, इसके बाद पति कमरे में पत्नी को छोड़कर होटल के पास कार बुक करने के लिए चला गया, 15 मिनट बाद वह होटल के कमरे में आया लेकिन पत्नी नहीं मिली। जिसके बाद काफी देर तक युवक आवाज लगाता रहा लेकिन उसका कोई अता पता नहीं लगा, मोबाइल पर कॉल किया लेकिन फोन नहीं उठा, फिर होटल के CCTV चेक किए तो फुटेज में दिखा कि पत्नी मोबाइल पर बात करते हुए होटल से जा रही है।

read more:  SarkarOnIBC24: बूथ से यूथ तक पहुँचने की कोशिश में जुटी भाजपा, कांग्रेस कस रही विपक्ष के इस अभियान पर तंज

पुलिस के अनुसार भोपाल के पति-पत्नी शादी के बाद हनीमून मनाने 5 अगस्त को जयपुर आए थे, लेकिन इसी दौरान होटल में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई, पति कैब बुक करने होटल के नीचे गया तभी नाराज पत्नी होटल से चली गई। पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है और पत्नी से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है, इसमें लुटेरी दुल्हन जैसा कोई मामला नहीं है, सिर्फ पति-पत्नी के मनमुटाव के बाद नाराज होकर पत्नी गई है, जिसकी तलाश जारी है।