Husband brutally murdered by in-laws

पत्नी को मनाकर वापस लाने ससुराल पहुंचा था पति, ससुराल वालों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पत्नी को मनाकर वापस लाने ससुराल पहुंचा था पति, ससुराल वालों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट! Husband brutally murdered by in-laws

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 3, 2022/10:20 pm IST

चतरा:  Chatra Murder case Hindi  झारखंड के चतरा में मानवीय रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना में घरेलू विवाद के बाद मायके गई पत्नी को मनाने पहुंचे युवक की कथित तौर पर उसकी पत्नी समेत ससुरालवालों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घरेलू विवाद का सुलह करके पत्नी को घर लाने अपनी ससुराल पहुंचे युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। उन्होंने बताया कि ससुराल आए दामाद की पत्नी व अन्य ससुरालवालों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

Read More: मांस के लिए जानवरों का ​वध करने से पहले करें ‘बेहोश’, इस राज्य की सरकार ने कसाईखानों के लिए जारी किया आदेश

murdered by in-laws  उन्होंने बताया कि यह मामला चतरा जिले के घोर नक्सल प्रभावित कुंदा थाना क्षेत्र के सोहरलाट गांव की है। घटना की सूचना पाकर आज तड़के गांव पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृत युवक के परिजनों के अनुसार कुंदा थाना क्षेत्र का बुटकुइया गांव निवासी 35 वर्षीय खेहाली गंझू दो दिन पूर्व अपने ससुराल सोहरलाट गांव गया था। जहां पूर्व के विवाद को लेकर पत्नी के साथ उसका पुनः विवाद हो गया। जिसके बाद झगड़े से नाराज पत्नी व अन्य ससुराल वालों ने मिलकर उसकी लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी।

Read More: पूर्व मंत्री के भाई के दामाद ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल की दो मंजिला छत से लगा दी छलांग

मृतक के परिजनों का आरोप है कि खेहाली की पत्नी का दूसरे शख्स से अवैध सम्बंध था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच लगातार विवाद होता था। इस बात को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई थी। जिसमें पत्नी ने अपनी गलती भी स्वीकारी थी। पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302/328/201/34 के तहत मृतक की पत्नी रमिया देवी, ससुर उदय गंझू, फजेती गंझू, बालो गंझू, राजेंद्र गंझू व फतेहिया देवी के खिलाफ कांड संख्या 14/22 दर्ज किया है। थाना प्रभारी परमानन्द मेहरा ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गये हैं।

Read More: महिला ने अपने भतीजे के साथ किया सेक्स, उड़ गए होश जब पता चला चाची तो है HIV संक्रमित, इसी बीमारी से पति की भी हुई थी मौत?