Husband-wife Caught Red Handed Near Toilet in Train

ट्रेन के टॉयलेट के पास ऐसा काम कर रहे थे पति-पत्नी, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, देखकर दंग रह गए यात्री

ट्रेन के टॉयलेट के पास ऐसा काम कर रहे थे पति-पत्नी, देखकर दंग रह गए यात्री! Husband-wife Caught Red Handed Near Toilet in Train

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 22, 2022/1:02 am IST

गया: Husband-wife Caught Red Handed प्रदेश सरकार ने शराब पर प्रतिबंध लगा दिया है। सा​थ ही शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कर्रवाई लगातार जारी है। तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस और प्रशासन की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस की टीम ने ट्रेन में शराब तस्करी करते पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम ने दोनों के पास से शराब के 170 बोतल और एक और पिट्ठू बैग से 10 बोतल बरामद की है।

Read More: मुख्यमंत्री समेत मंत्रियों और विधायकों की बढ़ेगी सैलरी, इस राज्य की विधानसभा में पास हुआ विधेयक 

Husband-wife Caught Red Handed रेल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि रेल पुलिस की सर्च अभियान में ट्रेन के कोच संख्या डी-11 के शौचालय के पास से एक महिला और एक पुरुष को देसी शराब के साथ पकड़ा गया। रेल पुलिस की सर्च अभियान में प्लास्टिक के बोरा और बैग से 170 बोतल और एक और पिट्ठू बैग से 10 बोतल बरामद हुई।

Read More: स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में निकली बंपर भर्ती, 25 फरवरी से 15 मार्च तक कर सकेंगे आवेदन

शराब तस्कर की पहचान पटना जिला के खुसरुपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत के रहने वाला रामू राय औ पत्नी बेबी देवी के रूप में किया गया है। इस मामले में दोनों के विरुद्ध रेल थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

Read More: ‘Gangubai Kathiawadi’ के ट्रेलर में संजय लीला भंसाली ने कर दी बड़ी गलती? रीलीज होने से पहले सामने आई फिल्म की पूरी कहानी!