Sanjay Leela Bhansali commits huge blunder Gangubai Kathiawadi trailer

‘Gangubai Kathiawadi’ के ट्रेलर में संजय लीला भंसाली ने कर दी बड़ी गलती? रीलीज होने से पहले सामने आई फिल्म की पूरी कहानी!

रीलीज होने से पहले सामने आई फिल्म की पूरी कहानी! Sanjay Leela Bhansali commits huge blunder in Gangubai Kathiawadi trailer

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:45 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:45 pm IST

मुंबई: Gangubai Kathiawadi trailer ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म का लोगों को ​बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों में उत्सुकता और बढ़ गई है। हालांकि ​’गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को रिलीज हो जाएगी, लेकिन ट्रेलर देखकर फैन ने फिल्म का एक ऐसा मेगा स्पॉयलर निकाल लिया है जिसे देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि संजय लील भंसाली ने इतनी बड़ी गलती कैसे कर दी।

Read More: मध्यप्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज मिले 521 नए मरीज, 2 संक्रमितों ने तोड़ा दम 

Gangubai Kathiawadi trailer सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा लगाए गए कयास के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट और शांतनू माहेश्वरी का रोमांस तो दिखाया जाएगा लेकिन ये कहानी मुकम्मल नहीं हो सकेगी। पिछले हफ्ते Jab Saiyaan सॉन्ग रिलीज किया गया था और आलिया-शांतनू का रोमांस सॉन्ग ‘मेरी जान’ में भी दिखाया गया। हालांकि रेडिट के एक यूजर ने ट्रेलर का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें आप शांतनू को किसी और के साथ शादी करते देखा जा सकता है।

Read More: MBBS परीक्षा में हाईटेक नकल, कानों में सूक्ष्म ईयरफोन, बनियान में उपकरण छिपाकर दे रहे थे परीक्षा, पकड़े गए दो परीक्षार्थी 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

सोशल मीडिया पर फैन द्वारा लगाया गया ये गेस काफी लॉजिकल लगता है लेकिन हमें देखना होगा कि क्या वाकई हमें फिल्म में ऐसा देखने को मिलेगा? एक यूजर ने रेडिट पर लिखा- तो ट्रेलर में वह उसके बगल से ऐसा लुक देते हुए गुजर रही है जैसे दिल टूटने और धोखा खाने पर कोई गुस्से में गुजरता है। एक और यूजर ने लिखा- यकीन नहीं होता कि संजय लीला भंसाली से इतनी बड़ी गलती हो गई है। ढोलिडा सॉन्ग का अब तो कोई मतलब ही नहीं रहा।

Read More: सोने की कीमतों में आया जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक भी बढ़ी, खरीदने से पहले जान लें भाव 

बता दें कि ‘ढोलिडा’ सॉन्ग देखने के बाद करोड़ों लोगों को लग रहा था कि आलिया भट्ट और शांतनू की लव स्टोरी बहुत प्यारी होगी और फिल्म में दोनों के बीच एक खूबसूरत रिश्ता दिखाया जाएगा। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार है लेकिन कोविड के चलते फिल्म लगातार पोस्टपोन होती रही है। अब आखिरकार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही रिलीज होने जा रही है।

Read More: JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! एक ही दिन में खर्च कर सकते हैं 25GB डाटा, जानें इस खास प्लान के बारे में.. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)