दिल्ली: IIT कैंपस के अंदर PHD की छात्रा ने अपने कमरे में पंखे से लकट कर की खुदकुशी | Inside the IIT campus, a student of PHD has a hangover in his room with a fan

दिल्ली: IIT कैंपस के अंदर PHD की छात्रा ने अपने कमरे में पंखे से लकट कर की खुदकुशी

दिल्ली: IIT कैंपस के अंदर PHD की छात्रा ने अपने कमरे में पंखे से लकट कर की खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 31, 2017/6:42 am IST

दिल्ली के आईआईटी कैंपस के अंदर एक पीएचडी की छात्रा ने अपने कमरे मे पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है. मृतिका शादीशुदा थी. उसका परिवार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रहता है. मंगलवार की देर शाम करीब आठ बजे पीसीआर को इस घटना की सूचना मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस मामले की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली आईआईटी कैंपस में बने हॉस्टल में रह रही 28 वर्षीय मंजुला देवक वाटर रिसोर्स में रिसर्च कर रही थी. मंजुला नालंदा अपार्टमेंट के फ्लैट्स नंबर 413 में रह रही थी. यह अपार्टमेंट शादीशुदा छात्रों को अलॉट किया जाता है. मृतक छात्रा का पूरा परिवार भोपाल में रहता है. पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को फोन करके दी थी.

पुलिस के मुताबिक, मृतिका ने पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छात्रा के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है. उपसंभागीय मजिस्ट्रेट मामले की जांच करेंगे. मंजुला के दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है. मृतिका का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.