Insta Reels bana rahe Student ki Maut

ट्रेन की चपेट में आकर छात्र की दर्दनाक मौत, पटरी किनारे दोस्तों से बनवा रहा था Reels, देखें हादसे का Live वीडियों

लिस ने सरफराज के शव को बरामद कर लिया हैं। हादसा किन परिस्थियों में हुआ इसकी जाँच की जा रही हैं। पुलिस सरफराज के दोस्तों से भी पूछताछ कर हादसे के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 12:06 PM IST, Published Date : May 8, 2023/12:06 pm IST

Insta Reels bana rahe Student ki Maut: हैदराबाद : एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। यहाँ एक 16 साल के लड़के की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई हैं। मृतक चलती ट्रेन के बगल में खड़े होकर इंस्टाग्राम रील बनवा रहा था, इसी दौरान पीछे आई ट्रेन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी की छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। के लिए एक वीडियो शूट करने के दौरान मौत हो गई।

8 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक और पिकअप वैन की जोरदार टक्कर, 17 गंभीर तौर पर घायल

मरने वाले छात्र का नाम मोहम्मद सरफराज बताया जा रहा हैं। वही वीडियों बनाने में उसकी मदद करने वाले उसके दो दोस्त सुरक्षित हैं। मृतक सरफराज के पिता ने बताया की वह मस्जिद नमाज पढ़ने जाने के लिए निकला था लेकिन थोड़ी देर बाद उसकी मौत की खबर उन्हें मिली। इस पूरे हादसे के दौरान जो वीडियो बनाई गई थी वह भी सामने आई हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं की सरफराज किस तरह पटरियों के किनारे खड़ा है, इसी दौरान पीछे से आई ट्रेन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

सिनेमाघरों में आज नहीं दिखाई जाएगी ‘The Kerala Story’, थियेटर मालिकों ने बताई है ये वजह

Insta Reels bana rahe Student ki Maut: बहरहाल पुलिस ने सरफराज के शव को बरामद कर लिया हैं। हादसा किन परिस्थियों में हुआ इसकी जाँच की जा रही हैं। पुलिस सरफराज के दोस्तों से भी पूछताछ कर हादसे के बारे में जानकारी जुटा रही हैं। घटना से जुड़े वीडियों की भी तफ्तीश की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers