झारखंड: लोगों से दुर्व्यवहार करने पर एएसआई और तीन कांस्टेबल निलंबित |

झारखंड: लोगों से दुर्व्यवहार करने पर एएसआई और तीन कांस्टेबल निलंबित

झारखंड: लोगों से दुर्व्यवहार करने पर एएसआई और तीन कांस्टेबल निलंबित

:   Modified Date:  March 8, 2024 / 08:24 PM IST, Published Date : March 8, 2024/8:24 pm IST

जमशेदपुर, आठ मार्च (भाषा) झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में लोगों के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

जिला पुलिस प्रवक्ता एवं पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुधीर कुमार के मुताबिक, सरकार ने पुलिस और जनता के बीच सौहार्दपूर्ण संबंधों को बढ़ावा देने, भय मुक्त वातावरण बनाने और माओवादी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए कई नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस पिकेट की स्थापना की थी।

पांच मार्च को, पुलिस को घाटशिला उपमंडल के केसरपुर और गुडाझोर गांवों में तीन कांस्टेबल द्वारा स्थानीय निवासियों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने की शिकायत मिली।

शिकायत के सत्यापन के बाद, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) किशोर कौशल ने आरोपों की पुष्टि की और केसरपुर पुलिस पिकेट में तैनात कांस्टेबल पशुपति महतो, साधन पाल और नारायण महतो को निलंबित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि चार मार्च को टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड सर्विसेज लिमिटेड (पूर्व में जमशेदपुर यूटिलिटीज एंड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड) के इलेक्ट्रीशियन और साकची टैक्सी स्टैंड पर लोगों से अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में सहायक उप-निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह को निलंबित किया गया है।

भाषा

नोमान पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)