Jharkhand Big Latest Crime News

श्रद्धा मर्डर केस जैसा मामला आया सामने! दूसरी पत्नी के किए टुकड़े-टुकड़े, ऐसे दिया वारदात को अंजाम, कांप उठेगी रूह

Jharkhand Big Latest Crime News : एक अपराधी ने युवती की हत्या कर उसके शव को 12 टुकड़ों में काट दिया और जंगल में ले जाकर फेंक दिया।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 12:21 PM IST, Published Date : December 18, 2022/12:21 pm IST

Jharkhand Big Latest Crime News : रांची। अभी श्रद्धा का मर्डर केस वाला मामला शांत ही नहीं हुआ था कि एक वैसा ही दूसरा मामला सामने आ गया है। झारखंड में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक 22 साल की लडकी की हत्या कर उसके 12 टुकड़े कर दिए है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। दरअसल, झारखंड साहिबगंज जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

read more : तबादलों का दौर जारी! प्रदेश में एक साथ हुए बड़े पैमाने पर IAS अधिकारियों के ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट 

Jharkhand Big Latest Crime News : दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड जैसे ही वारदात जिले के बोरियों में अंजाम दी गई है। एक अपराधी ने युवती की हत्या कर उसके शव को 12 टुकड़ों में काट दिया और जंगल में ले जाकर फेंक दिया। आरोपी का नाम दिलदार अंसारी है। वहीं, पुलिस ने मृतका की पहचान कर ली है। उसका नाम रबिका पहाड़िया है और उसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है। बोरियों थाना की पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर शाम संथाली मोमिन टोला के समीप एक पुराने बंद घर के पास से महिला के क्षत-विक्षत शव को बरामद किया गया। पुलिस ने शव के12 टुकड़े बरामद किए हैं। महिला के सिर और शरीर के कुछ अन्य अंग अब भी बरामद नहीं किए जा सके हैं।

read more : अवनीत कौर ने ढाया कहर, ट्रेडिशनल लुक में देख फैंस हुए घायल

Jharkhand Big Latest Crime News : घटना की जानकारी मिलते ही साहिबगंज जिला के एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा और चिकित्सकों की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। मृतका रबिका पहाडिन दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी है। पहाड़ी युवती की हत्या के मामले में दिलदार अंसारी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद  – Jharkhand Big Latest Crime News

Jharkhand Big Latest Crime News : दरअसल, शनिवार की शाम बोरियों थाना क्षेत्र के मोमिन टोला में नवनिर्मित आंगनबाड़ी के पीछे कुछ कुत्ते एक शव के कुछ अंगों को नोच रहे थे। जब ग्रामीणों ने यह देखा तो उन्होंने बोरियो थाने को इसकी सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची बोरियो थाने की पुलिस ने छानबीन करते हुए एक पुराने बंद पड़े घर में गई, जहां टुकड़ों में महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया।

read more : अचानक गिरी जर्जर स्कूल भवन की छत, गंभीर रूप से घायल हुए दो लोग 

शव के टुकड़े-टुकड़े किए!

पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि आरोपी ने महिला को किसी कटर के माध्यम से काटकर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए है, हालांकि अभी इसकी जांच चल रही , जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला को धारदार हथियार या कटर से काटा गया है।

Jharkhand Big Latest Crime News

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि हत्या की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। वहीं, झारखंड की सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने इस निर्मम हत्या को शर्मनाक करार देते हुए साहिबगंज और संथाल परगना की पुलिस को संजीदगी से कार्य करने की सलाह दी , और दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers