Jija and Sali caught smuggling liquor, Police Caught The Red handed

आर्केस्ट्रा की आड़ में साली के साथ ऐसा काम कर रहा था जीजा, बहन भी देती थी साथ, जानें क्या है पूरा मामला

आर्केस्ट्रा की आड़ में साली के साथ ऐसा काम कर रहा था जीजा : Jija and Sali caught smuggling liquor, Police Caught The Red handed

Edited By: , January 24, 2023 / 08:21 PM IST

दरभंगाः Jija and Sali caught smuggling liquor बिहार के दरभंगा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आर्केस्टा की आड़ में पति-पत्नी और साली कर नशे का कारोबार रहे थे। सूचना मिलने पर देर रात एंटी लीकर टास्क फोर्स ने दबिश दी और भारी मात्रा में शराब के साथ दो महिलाओं समेत तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार कारोबारियों की पहचान सारण के दाउदपुर निवासी शंकर प्रसाद गुप्ता के बेटे चिराग कुमार गुप्ता (23), पंजाब के लुधियाना निवासी वसंत शर्मा की पुत्री बरखा शर्मा (21) और लुधियाना के ग्राम स्ट्रीट बछतर निवासी अमृतलाल की पुत्री कशिश कुमारी (20) के तौर पर की गई है।

Read More : अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई तेज रफ्तार कार, मां-बेटे और पिता की मौके पर हुई मौत 

Jija and Sali caught smuggling liquor मिली जानकारी के अनुसार चिराग और बरखा पति-पत्नी है और कशिश रिश्ते में बरखा की बहन यानी चिराग की साली है। तीनों आर्केस्ट्रा में काम करते हैं और इसकी आड़ में शराब का धंधा करते हैं। तीनों हरपुर निवासी स्वर्गीय गौरीशंकर झा के करहरी स्थित मकान में किराये पर रहते हैं। फरार होने वाला करहरी का विक्की पासवान है। पकड़े गए तीनों आरोपितों ने एएलटीएफ टीम को बताया कि विक्की उनको डरा-धमकाकर उनके किराये के घर में शराब छिपाकर रखता था।

Read More : IND VS NZ 3rd ODI Live Score : न्यूजीलैंड के 200 रन पूरे, डेवोन कॉनवे नाबाद शतकीय पारी के साथ क्रिज पर मौजूद

भारी मात्रा में शराब जब्त

एएलटीएफ के पदाधिकारी बिंधेश कुमार सिंह के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर करहरी गांव में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान तीन बोरी में रखे तीन सौ एमएल की तीन सौ बोतल नेपाली शराब और एक कार्टन में रखे 180 एमएल की 20 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई है। शराब सहित उक्त तीनों को बहेड़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बहेड़ा थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा ने बताया कि मामले में बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तीनों को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फरार विक्की की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।