Jija ke sath Bhagi Sali: brother-in-law Runs Away with Sali leaving his wife

पहले बड़ी बहन से की लव मैरिज, फिर छोटी पर भी हार बैठा दिल, साली को लेकर फरार हुआ जीजा

पहले बड़ी बहन से की लव मैरिज, फिर छोटी पर भी हार बैठा दिल : Jija ke sath Bhagi Sali : brother-in-law Runs Away with Sali leaving his wife

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 11:33 PM IST, Published Date : December 25, 2022/11:33 pm IST

Jija ke sath Bhagi Sali छह महीने पहले प्रेम विवाह करने वाला युवक पत्नी को छोड़कर साली के साथ फरार हो गया। पति के इस कदम से नाराज विवाहिता ने ससुराल और मायके से किनारा कर सहेली के घर में पनाह ले ली। मसला हल कराने के लिए जुटी खानदानी पंचायत में पत्नी को तलाक दिलाकर साली से निकाह कराने की बात तय हो गई। मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

Read More : आरक्षण पर अबकी बार..खत्म होगी रार? सरकार ने भेजा जवाब..संतुष्ट होंगी राज्यपाल? 

Jija ke sath Bhagi Sali मामला शहर के एक मोहल्ले का है। यहां के निवासी एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते छह महीने पहले ही पड़ोसी मोहल्ले की निवासी युवती के साथ शादी की थी। दोनों परिवारों की रजामंदी से रिश्ता हुआ था। बताया जा रहा है कि ससुराल में आना-जाना शुरू होने पर युवक का दिल छोटी साली पर फिदा हो गया। दोनों के बीच चोरी-छिपे इश्क परवान चढ़ने लगा। दो दिन पूर्व ससुराल पहुंचा युवक अपनी साली को लेकर शहर से फरार हो गया।

Read More : तुलसी के साथ भूल कर भी ना रखें ये चीजें, नहीं तो चला जायेगा सौभाग्य, बढ़ने लगेंगे दुख और तकलीफ

वहीं, पति संग बहन के फरार होने की जानकारी पर गुस्साकर पत्नी ने ससुराल और मायके से किनारा कर लिया। सहेली के घर में पनाह ले ली। दोनों परिवारों के बीच तनातनी के माहौल में जुटी पंचायत में पत्नी को तलाक दिलाकर आपसी रजामंदी से युवक का निकाह साली से कराने की बात तय हुई। प्रेमी युगल की जिद पर खानदान के लोगों को ये फैसला करना पड़ा। मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। विवाहिता को समझाने का प्रयास चल रहा है।

Read More : किराने की दुकान पर गई 10 साल की मासूम से दुष्कर्म,  दरिंदे से चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और फिर..