दुखद: प्लास्ट‍िक सर्जरी के बाद एक्ट्रेस का निधन, 21 साल की उम्र दुनिया को कहा अलविदा

TV actress Chetna Raj passes away at the age of 21 : मीडिया रिपोर्ट की माने तो वजन कम कराने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी कराई थी,

Edited By: , May 17, 2022 / 02:02 PM IST

नई दिल्ली। TV actress Chetna Raj passes away at the age of 21 :  सिनेमा जगत से दुखद खबर निकलकर सामने आ रही है। कन्नड़ फिल्मों की उभरती हुई एक्ट्रेस बेहद कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है। 21 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस चेतना राज का निधन बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हो गया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो वजन कम कराने के लिए प्लास्ट‍िक सर्जरी कराई थी। जिसके बाद तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद फेफड़ों में परेशानी होने लगी और उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें: पी चिदंबरम के बेटे के 7 ठिकानों पर CBI Raid, कार्ति चिदंबरम बोले- गिनती भूल गया हूं…रिकॉर्ड बनेगा

बताया जा रहा है कि प्लास्ट‍िक सर्जरी के दौरान हुई गलती की वजह से दूसरे दिन फेफड़ों में परेशानी होने लगी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर की माने तो फेफड़ा पूरी तरह से खराब हो गया था, जिसके चलते एक्ट्रेस को बचा नहीं पाए। इधर उभरती हुई कलाकार के अचानक निधन से कन्नड़ सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

TV actress Chetna Raj passes away at the age of 21 :   : बताया जा रहा है कि चेतना ने अपनी सर्जरी के बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया था और वो अकेले ही अपने दोस्तों के साथ सर्जरी कराने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हो गई थीं, लेकिन सर्जरी के बाद उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: नगरीय निकाय चुनाव में OBC आरक्षण मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, सरकार ने की आदेश में संशोधन की मांग

हैरान करने वाली वजह
TV actress Chetna Raj passes away at the age of 21 :   मीडिया रिपोर्ट की माने तो सर्जरी के बाद एक्ट्रेस की बॉडी में कुछ कॉप्लिकेशंस होने लगे और एक्ट्रेस के फेफड़ों में फ्लूइड जमा होने लगा था, जिसके बाद चेतना की मौत हो गई। एक्ट्रेस के पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है और अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 6 जून तक हो सकती है मानसून की एंट्री, दक्षिणी हवाओं ने बदला मौसम का मिजाज, कई हिस्सों में बारिश की संभावना

चेतना को सीरियल Geetha और Doresani में उनके शानदार रोल के लिए जाना जाता है। कम समय में ही कन्नड़ सिनेमा जगत में अपनी नई पहचान बना चुकी थी। आज निधन की खबर से फैंस को गहरा सदमा पहुंचा है।