भीषण सड़क हादसा! बस पलटने से 8 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल |

भीषण सड़क हादसा! बस पलटने से 8 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

karnatka tumkur bus accident: कर्नाटक के तुमकुर में हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। हादसा बस ड्राइवर के बस पर नियंत्रण खोने की वजह से हुआ। हादसे के समय बस में 60 लोग सवार थे। हादसे में 20 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है। karnatka tumkur bus accident: 8 killed, more than 20 injured

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : March 19, 2022/2:14 pm IST

बेंगलुरू : karnatka tumkur bus accident कर्नाटक के तुमकुर में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों को मौत हो गई। हादसा पावागड़ा के पास बस के पलटने से हुआ। इसमें 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि हादसे के समय बस में 60 लोग सवार थे। हादसा बस पर ड्राइवर के नियंत्रण खोने के बाद हुआ। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को तुरंत पास के सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया। घायल लोगों में कुछ स्टूडेंट्स भी शामिल हैं।

read more: Raipur : राजधानी में थम नहीं रही चाकूबाजी। गुढ़ियारी इलाके में तीन बदमाशों ने दो युवकों को मारा चाकू

हादसे में मरने की वालों की संख्या बढ़ सकती है। बस के पलटने के बाद तुरंत प्रशासन की तरफ से बचाव दल मौके पर पहुंच गया। स्थानीय लोगों ने भी बस में फंसे लोगों को बाहर निकालने में मदद की। एंबुलेंस से घायलों को तुरंत पास के सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि प्राइवेट बस ओवरलोड थी। बस ड्राइवर काफी तेजी से ड्राइव कर रहा था।

read more: LPG Subsidy: गैस की सब्सिडी पर सरकार का ये है नया प्लान! अब खाते में आएंगे पैसा या नहीं, जानें