केजरीवाल को मिली बेटी के अपहरण की धमकी, हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ तैनात | Kejriwal threatens to kidnap daughter Harshita, posted PSO in Harshita's custody

केजरीवाल को मिली बेटी के अपहरण की धमकी, हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ तैनात

केजरीवाल को मिली बेटी के अपहरण की धमकी, हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : January 13, 2019/6:08 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेटी हर्षिता के अपहरण का धमकीभरा ई-मेल मिला है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ईमेल आईडी पर तीन दिन पहले इससे संबंधित ईमेल भेजा गया। इसके बाद हर्षिता की सुरक्षा में एक पीएसओ तैनात किया गया है।

पढ़ें-जम्मू कश्मीर में जवानों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मारे गए दो खूंखार आतंकी

मेल में लिखा है कि आप अपनी बेटी को बचा सकते हो, तो बचा लो हम उसको किडनैप कर लेंगे। अभी तक ई-मेल भेजने वाले का पता नहीं चल सका है। वहीं, इस मामले के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी है।

पढ़ें-अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव के खिलाफ याचिका पर गुजरात हाईकोर्ट ने त…

अज्ञात आरोपी ने फिर दूसरा ई-मेल भी किया है, जिसमें धमकीबाज़ ने कहा कि ये मज़ाक है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक वो कोर्ट से इजाजत के बाद मामले में FIR दर्ज करेंगे। वहीं, इस गुमनाम ई-मेल करने वाले शख्स की तलाश शुरू कर दी गई है।

पढ़ें- रक्षा मंत्री सीतारमण ने कहा- राफेल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू विमा…

इससे पहले भी कई बार सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। साल 2017 में मुख्यमंत्री कार्यालय को ई-मेल भेजकर और साल 2016 में दिल्ली पुलिस के इमरजेंसी नंबर 100 पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई थी।

 
Flowers