पूरे प्रदेश में Weekend Lockdown का ऐलान, तेजी से बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला |Kerala to continue with Sunday lockdown.

पूरे प्रदेश में Weekend Lockdown का ऐलान, तेजी से बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

पूरे प्रदेश में वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान! kerala-to-continue-with-sunday-lockdown

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 27, 2021/3:51 pm IST

तिरुवनंतपुरम: कोरोना संक्रमण में राहत के बाद देश के कई राज्यों में अनलॉक कर दिया गया है। साथ ही स्कूलों को भी खोल दिया गया है। वहीं, दूसरी ओर केरल में लगातार मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। हालात ​को देखते हुए सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है।

Read More: मशहूर शेफ और फिल्म निर्माता नौशाद का निधन

मिली जानकारी के अनुसार बिगड़ते हालात को देखते हुए सरकार ने रविवार लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया है। बता दें कि राज्य सरकार ने पिछले दो सप्ताह से लॉकडाउन हटा दिया था। लेकिन हालात बिगड़ने के बाद फिर से वीकेंड लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है।

Read More: ये स्टार्टअप बदल देगा आपकी दुनिया, बिना गारंटी मिलेगा 10 लाख तक का लोन, देखें पूरी डिटेल

गौरतलब है कि कल स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार ‘सितंबर और अक्टूबर के महीने हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं क्योंकि हम नए त्योहार मनाने जा रहे हैं। इसलिए कोविड उपयुक्त व्यवहार अपनाते हुए त्योहार मनाए जाने चाहिए।’’ सरकार ने कहा कि भारत के 41 जिलों में कोविड-19 की साप्ताहिक संक्रमण दर दस फीसदी से अधिक है। सरकार के मुताबिक, पिछले हफ्ते कुल कोविड-19 मामलों में से 58.4 फीसदी केरल में सामने आए।

Read More: इस PAK क्रिकेटर ने अपनी ही कजिन बहन से किया निकाह, लेकिन ज्यादा दिनों तक नहीं मिल पाई ये खुशी