Mallikarjun Tweet: चुनावी माहौल के बीच मल्लिकार्जुन का मोदी सरकार पर बड़ा हमला.. रेलवे को बेपटरी तो सरकार को बताया बेपरवाह, सामने रखे आंकड़े

कांग्रेस के नेता भाजपा सांसदों पर रेलवे के सुधार के लिए कोई कदम नहीं उठा पाने का आरोप लगाते है तो वही भाजपा के नेता इस चरमराई व्यवस्था के लिए देशभर में चल रहे उन्नयन, विकास और सुधार कार्य को वजह बताते है।

  •  
  • Publish Date - December 2, 2023 / 05:32 PM IST

नई दिल्ली: कल पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने वाले है। ऐसे में सब्झी राजनितिक दल चुनावी मोड में है। सियासी दलों का हर नेता जीत के दावे कर रहा है तो दूसरी तरह रेलवे की बदहाली, ट्रेनों की लेटलतीफी और दुर्घटनाओं को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने रेलवे के सम्बन्ध में सरकार को सीधे तौर पर बेपरवाह बताते हुए कई आंकड़े भी बताये है। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर यह पोस्ट किया है।

Melodi On Trend: जॉर्जिया मेलोनी के पोस्ट पर PM मोदी का दिलचस्प Retweet.. इटली की PM ने कल साझा की थी सेल्फी

मल्लिकार्जुन ने लिखा है कि मोदी सरकार ने रेलवे को तहस-नहस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी! बालासोर जैसे बड़े हादसे होने के बाद, बहुप्रचारित “कवच” सुरक्षा का एक भी किलोमीटर नहीं जोड़ा। आम Sleeper Class से रेल यात्रा करना हुआ बहुत महंगा, Sleeper Coach भी घटाएं। इस साल 10% से ज़्यादा ट्रेनें हुई लेट।

उन्होंने आगे लिखा है कि रेल बजट ख़त्म कर, के मोदी सरकार ने जवाबदेही से छुटकारा पा लिया है। मोदी जी केवल वाहवाही बटोरने के लिए, सफ़ेद रंग दी गई ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने के PR Stunt में व्यस्त हैं ! पर आम जनता की सुरक्षा, सुविधा, सहूलियत और राहत पर रत्ती भर भी ध्यान नहीं दे रहें हैं।

गौरतलब है कि रेलवे की लेटलतीफी और बदहाल व्यवस्था पर विपक्ष पहले से ही केंद्र की सरकार पर हमलावर रही है। बात छत्तीसगढ़ की करें तो यहाँ भी भाजपा-कांग्रेस क बीच इस मामले पर तलवारें खींची हुई है। कांग्रेस के नेता भाजपा सांसदों पर रेलवे के सुधार के लिए कोई कदम नहीं उठा पाने का आरोप लगाते है तो वही भाजपा के नेता इस चरमराई व्यवस्था के लिए देशभर में चल रहे उन्नयन, विकास और सुधार कार्य को वजह बताते है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp
IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें