Man Shared the picture of sister-in-law by writing 'I Miss U Jaan'

भाभी के साथ तस्वीर लगाकर देवर ने लिखा ‘I Miss U जान’ और कर दिया शेयर, जब बड़े भाई ने देखा तो…

Bhabhi 'I Miss U Jaan' : शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी की इस हरकत से मैं और मेरी पत्नी परेशान है, Latest news, UP news

Edited By: , November 29, 2022 / 08:01 PM IST

पीलीभीत, उत्तरप्रदेश। ‘I Miss U Jaan’ Bhabhi   : भाभी की तस्वीर पर अपना फोटो लगाकर ‘I Miss U जान’ लिखकर शेयर करना युवक को भारी पड़ गया। तस्वीर देखने के बाद बड़े की पैरो तले जमीन ही खिसक गई। वहीं युवती अपने पति के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करा दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के जेल पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें:  तालिबान को लगा तगड़ा झटका! पहली बार अफगानिस्तान में एक जिले पर अहमद मसूद के लड़ाकों का कब्जा

‘I Miss U Jaan’ Bhabhi  :  बता दें कि यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का है। बिलसंडा थाना से मिली जानकारी के अनुसार हनुमान दल के जिला मीडिया प्रभारी अपनी बीवी के साथ थाने आये और अपने गांव के ही रहने वाले अपने रिश्ते के भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि फेसबुक से मेरी बीवी का फोटो निकालकर आरोपी ने अपने साथ लगाकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल किया है।

यह भी पढ़ें:  अंतरराष्ट्रीय टी20 रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज बनने के बहुत करीब पहुंचा ये नौजवान भारतीय खिलाड़ी, इस पाकिस्तानी बैट्समैन से है कड़ी टक्कर

जिसमें आरोपी अपनी भाभी की फोटो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। वहीं जब रिश्तेदारों ने यह सब देखा तो खलबली मच गई। वहीं मामला आगे बढ़ने से पहले ही पुलिस ने शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी की इस हरकत से मैं और मेरी पत्नी परेशान है।

यह भी पढ़ें: राजधानी में इस बार बिना पटाखों के जलेगा रावण, अनोखे तरीके से इस बार होगा लंकेश का दहन

और भी है बड़ी खबरें…