Many people who participated in the 'Tiranga Yatra' crossed the expensiv

‘तिरंगा यात्रा’ में शामिल हुए कई लोगों के महंगे मोबाइल पार.. फिरोज पर फूटा भीड़ का गुस्सा

आप की ‘तिरंगा यात्रा’ के दौरान कई लोगों के मोबाइल चोरी Many people who participated in the 'Tiranga Yatra' crossed the expensive mobiles.. The anger of the crowd erupted on Firoz

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : September 2, 2021/3:38 am IST

Tiranga yatra mobile chori

नोएडा (उप्र), दो सितंबर (भाषा) आम आदमी पार्टी द्वारा बुधवार को गौतम बुद्ध नगर में आयोजित की गई तिरंगा यात्रा में शामिल हुए कई लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए। मामले में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ कर सेक्टर-39 की पुलिस के हवाले किया है। हालांकि, उसके पास से चोरी का कोई मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है।

पढ़ें- पत्नी ने लगाया धर्म परिवर्तन के लिए प्रताड़ित करने का आरोप, पति समेत 3 गिरफ्तार

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता अशोक कमांडो ने थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज कराई कि वह कल पार्टी द्वारा गौतम बुद्ध नगर में आयोजित की गई एक तिरंगा यात्रा में भाग लेने के लिए सेक्टर-37 गए थे। यात्रा के दौरान मीनाक्षी, मनमोहन, मनजीत भाटी, शंकर, राधिका सहित कई लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए।

पढ़ें- अलीगढ़ का नाम ‘हरिगढ़’.. अमेरिकी उद्योगपति ने नाम बदलने की कोशिश का किया विरोध

उन्होंने बताया कि शक होने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फिरोज नामक एक व्यक्ति को पकड़ा तथा कथित तौर पर उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पढ़ें- सीएम बघेल ने अमरकंटक के अरंडी घाट में लगाई डुबकी, मां नर्मदा की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, उसके पास से चोरी का कोई मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है। उससे पूछताछ की जा रही है।