Mother, along with lover and younger son, killed the elder son, threw the

मां ने प्रेमी और छोटे बेटे के साथ मिलकर की बड़े बेटे की हत्या, शव को फेंका दरगाह के पीछे, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Mother killed the elder son : गाजियाबाद जिले में मोदी नगर पुलिस ने अपने प्रेमी की मदद से अपने बड़े बेटे की हत्या करने के आरोप में एक महिला

Edited By: , August 6, 2022 / 02:27 AM IST

गाजियाबाद : Mother killed the elder son : गाजियाबाद जिले में मोदी नगर पुलिस ने अपने प्रेमी की मदद से अपने बड़े बेटे की हत्या करने के आरोप में एक महिला और उसके छोटे बेटे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया, जो हत्या के बाद फरार थे। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि अंजलि नाम की एक महिला ने 21 जुलाई को अपने पति अनुज कुमार उर्फ समर (27) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और बताया था कि उसका पति 18 जुलाई से लापता है।

यह भी पढ़े : इस दिन तक हो सकता है महाराष्ट्र सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार, शिंदे गुट के इस दिग्गज नेता ने किया दावा 

मृतक की पत्नी ने सास और देवर के खिलाफ दर्ज करवाई थी एफआईआर

Mother killed the elder son : उन्होंने बताया कि बाद में तीन अगस्त को अंजलि के भाई ने पुलिस को सूचित किया कि उसके बहनोई अनुज का शव निवाड़ी रोड पर दरगाह के पीछे पड़ा है।राजा के मुताबिक, शव मिलने के बाद अंजलि ने अपनी सास कृष्णा देवी और उनके छोटे बेटे अभिषेक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। राजा ने कहा कि अंजलि ने अपनी शिकायत में कृष्णा के कथित प्रेमी देवेंद्र पर भी आरोप लगाया था कि उसने अनुज की हत्या करने में उनकी मदद की थी।

यह भी पढ़े : इस देश की राजधानी में मस्जिद में हुआ ब्लास्ट, 8 लोगों की हुई मौत, 18 से ज्यादा लोग हुए घायल 

तीन लोगों ने मिलकर की अनुज की हत्या

Mother killed the elder son : शिकायत में दी गई जानकारी के बाद, पुलिस ने कृष्णा और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान कृष्ण ने देवेंद्र के साथ अपने अवैध संबंधों को कबूल किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तीनों ने मिलकर उसकी (अनुज) गला दबाकर हत्या कर दी और शव को दरगाह के पीछे फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, कृष्णा और अभिषेक को शुक्रवार को राज टॉकीज चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। राजा ने दावा किया कि पुलिस देवेंद्र के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

#HarGharTiranga