Mother committed suicide with two minor girls

दो मासूम बच्चियों के साथ मां ने पानी की हौद में कूदकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस

Mother committed suicide with two minor girls : दो मासूम बच्चियों के साथ मां ने पानी की हौद में कूदकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 4, 2022/2:14 pm IST

Mother Committed Suicide With Two Minor Girls : नई दिल्ली। राजस्‍थान के जैसलमेर जिले में एक महिला ने अपने दो नाबालिग बच्चों के साथ टंकी में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना बुधवार देर रात की है। खुहड़ी थाना क्षेत्र के गांव अडबाला में गीता (25) ने अपने दो बच्चों के साथ टांके (टंकी) में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More : CM को काले झंडे दिखाने पर गिरफ्तारी, आरोपियों को लेकर की गई ये मांग, हाई कोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

मिली जानकारी के अनुसार जैसलमेर के अड्बाला गांव के पास स्थित एक ढाणी में एक महिला ने अपनी 2 बच्चियों के साथ पानी के हौद में कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने शवों को हौद से बाहर निकाला और खुहड़ी थाना पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने शवों को जवाहिर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मेडिकल बोर्ड से इनका पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेज दिया।

Read More : Vastu Tips In Hindi : इस दिशा में भूलकर भी न लगाएं पूर्वजों की तस्वीर, पड़ेगा जिंदगी भर पछताना

बता दें लगातार छानबीन के बाद भी इस घटना नहीं मिला। बताया गया कि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मृतका के परिजनों को मौके पर बुला लिया है, लेकिन अभी तक परिजनों की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है। मृतका की पहचान गीता (25) पत्नी मनोहर सिंह के रूप में हुई है। वहीं दोनों बच्चियों ममता (3) व मूमल (7 महीना) को भी साथ में लेकर सुसाइड किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें