Jaya Kishori: Your dreams will definitely come true

Jaya Kishori: आपके सपने जरूर होंगे सच, सबसे पहले ये काम जरूर करें

Jaya Kishori: Your dreams will definitely come true जया किशोरी के मोटिवेशनल कोट्स काफी पसंद किये जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 10, 2022/3:50 pm IST

Your dreams will definitely come true : नई दिल्ली। जया किशोरी को लाखों लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया में भी बड़ी संख्या में उनके फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया के जरिये जया किशोरी अपने फॉलोअर्स संग प्रेरणादायक विचार भी साझा करती हैं। जया किशोरी के मोटिवेशनल कोट्स काफी पसंद किये जाते हैं।

Read more: फिल्म ‘शमशेरा’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज़, एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएगे रणबीर और वाणी 

कई बार आपकी समस्याएं दूसरों को बदलने की जगह खुद को बदलने से खत्म हो सकती हैं। अगर आप कुछ नया करने का सोच रहे हैं तो तुरंत शुरू कर दें। ये मायने नहीं रखता कि आप कहां है। मायने ये रखता है कि आप कहां जाना चाहते थे।आपके सपने जरूर सच होंगे अगर आप सबसे पहले खुद पर विश्वास करें। आपको सही का अनुसरण करना चाहिए ना कि मशहूर का।

Read more: शिवनाथ नदी में डूबे पांच बच्चे, चार की बची जान, एक की तलाश जारी 

Your dreams will definitely come true : बता दें कि जया किशोरी भले ही एक साध्वी है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ज्ञान की बातें लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। अब इसमें तो कोई शक नहीं कि वह एक युवा साध्वी है। वे बचपन में भगवान श्री कृष्ण के लिए क्लासिकल नृत्य करती थी, उनका पालन पोषण ऐसे परिवार में हुआ जो कृष्ण भक्ति में बहुत ही अधिक भरोसा करता है। आज पूरी दुनिया में जया शर्मा किशोरी कथा वाचक तथा भजन गायिका के नाम से प्रसिद्ध है।