Murder 8 Members due to illicit Relations Between Family Members

पत्नी ने पति और भाभी ने देवर की करवाई हत्या, रिश्तेदारों के बीच अवैध संबंधों के चलते परिवार के 8 लोगों का मर्डर, पूरी कहानी सुनकर कांप उठेगी रूह

रिश्तेदारों के बीच अवैध संबंधों के चलते परिवार के 8 लोगों का मर्डर! Murder 8 Members due to illicit Relations Between Family Members

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 27, 2022/4:22 pm IST

जयपुर: illicit Relations Between Family Members राजस्थान की राजधानी जयपुर से हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। हत्या का ये सिलसिला शुरू हुआ तो पुलिस भी हत्यारे की तलाश में जुट गई, लेकिन जब एक के बाद एक 8 लोगों की हत्या हो गई तो सभी हैरान रह गए। ब्लाइंड मर्डर की जांच में जब पुलिस तह तक पहुंची तो एक अलग ही मसला सामने आया। दरअसल ब्लाइंड मर्डर का खेल परिवार के बीच ही चल रहा था और सबसे अहम बात ये है कि अवैध संबंधों के चलते ये घटनाएं हुई। मामले में सगे संबंधी, पत्नी (Wife), भाभी (Bhabhi), पति (Husband), दोस्त (Friend) और पड़ोसी (Neighbour) ही इन हत्या की अलग अलग कहानियों में मास्टर माइंड (Master mind) के रूप में सामने आए हैं।

Read More: फिर से शुरू होगी तीर्थ दर्शन योजना, नगरीय क्षेत्रों में स्थापित होंगी संजीवनी क्लीनिक, सीएम शिवराज ने कन्यादान योजना की राशि बढ़ाने का किया ऐलान 

illicit Relations Between Family Members जयपुर में बीते 4 मार्च को घाटगेट कब्रिस्तान में अमृतपुरी कॉलोनी निवासी शाहरुख की पत्थर से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। आदर्श नगर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल कॉल डिटेल से 16 मार्च को वारदात का खुलासा किया। इसमें पुलिस ने यूपी के मेरठ में रहने वाली 22 साल की गुलजार को गिरफ्तार किया। उसने यूपी निवासी अपने प्रेमी मोहम्मद इमरान के साथ मिलकर अपने पति शाहरुख की हत्या की साजिश रची थी। प्रेमिका गुलजार के इशारे पर इमरान ने दो दोस्तों धीरज कुमार और नीतेश के साथ मिलकर घाटगेट कब्रिस्तान में शाहरुख को बुलाकर खूब शराब पिलाई। जब वह काफी नशे में हो गया। तब पत्थर से बेरहमी से सिर कुचलकर शाहरुख की हत्या कर दी गई।

Read More: IPL 2022: मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का फैसला 

उसके बाद अपनों की हत्या का यह सिलसिला यही नहीं थमा। एक के बाद एक हो रही हत्याओं से राजधानी जयपुर को लोग इसे क्राइम केपिटल भी बोलने लगे हैं। हालांकि पुलिस एक-एक कर इन वारदातों पर से पर्दा उठाकर गुनाहगारों को गिरफ्त में ले रही हैं लेकिन हत्यायें भी रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी तरह से जयपुर के कालवाड़ इलाके में 14 मार्च को बालाराम जाट की कपड़े से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पड़ोस में रहने वाले सगे भाई फूलचंद और तेजपाल जाट गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि रुपयों की रंजिश में बातचीत के बहाने से बुलाकर बालाराम को मार डाला गया। आरोपी दोनों भाई अभी जेल में हैं।

Read More: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, 4 युवतियों सहित 6 गिरफ्तार, कई आपत्तिजनक सामान जब्त

जयपुर के सुभाष चौक इलाके में 13 मार्च को रईस ने 70 साल के सगे चाचा मोहम्मद कमरुद्दीन की हत्या कर डाली। रईस ने अपने चाचा पर चाकू से करीब 20 से 25 वार किए। यह देखकर घर में मौजूद परिजनों का दिल भी दहल गया। पूछताछ में सामने आया कि रईस को शक था कि चाचा उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करता है। बस इसी संदेह में उसने चाचा कमरुद्दीन की हत्या कर दी।

Read More: युवती ने पहले दर्ज कराया रेप का मामला, कोर्ट में पहुंचकर बोली- मेरे साथ तो ऐसा कुछ हुआ ही नहीं

शिप्रापथ इलाके में 11 मार्च को रंजन साहनी की गला काटकर हत्या कर दी गई। उसकी लाश रीको एरिया में कचरे के ढेर में मिली। इस वारदात की मास्टरमाइंड रंजन की सगी भाभी उषा ही निकली। भाभी उषा ने अपने प्रेमी मोहसिन के साथ मिलकर रंजन की हत्या करवाई। पूछताछ में खुलासा हुआ कि रंजन की भाभी उषा का मोहसिन से नाजायज संबंध था। देवर रंजन को इसका पता चल गया था। तब बदनामी के डर से अवैध प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहे देवर की भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करवा दी।

Read More: महिला के साथ थाना प्रभारी का अश्लील वीडियो वायरल, ASP ने थानेदार को किया निलंबित 

19 मार्च को जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में गोनेर रोड पर फैक्ट्री में लेबर सुपरवाइजर भैराराम देवासी की पीट पीटकर हत्या कर दी गईं इस मामले में फैक्ट्री के कर्मचारी ही गुनाहगार निकले। वे भैराराम के परिचित थे। दरअसल, यूपी निवासी मास्टरमाइंड महेश कुमार ने अपनी पत्नी को भैराराम के साथ बैठकर बातें करते हुए देख लिया था। इसी से अवैध संबंधों के शक में महेश ने अपने दोस्त मुलायम और राजकुमार के साथ मिलकर भैराराम का कत्ल कर दिया। उसे फैक्ट्री के कमरे में पीट पीटकर मार डाला गया।

Read More: रैंप पर हरनाज संधू को देख चौक गए फैंस.. नहीं पहचान सके.. मिस यूनिवर्स का बढ़ गया है भारी वेट.. हो रहीं ट्रोल