National Creators Award 2024: पहले मल्हार को खाना बनाना सिखाइए, कबिताज़ किचन को अवॉर्ड देते समय मोदी ने क्यों कही ये बात...देखें |

National Creators Award 2024: पहले मल्हार को खाना बनाना सिखाइए, कबिताज़ किचन को अवॉर्ड देते समय मोदी ने क्यों कही ये बात…देखें

National Creators Award 2024:पहले राष्ट्रीय क्रिएटर्स अवार्ड में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में कबिता सिंह (कबिताज़ किचन) को खाद्य श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ क्रिएटर का पुरस्कार प्रदान किया।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2024 / 02:24 PM IST, Published Date : March 8, 2024/2:23 pm IST

National Creators Award 2024 for Kabita’s Kitchen:  नईदिल्ली। पीएम मोदी ने शुक्रवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कई युवा हस्तियों को नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया। भारत मंडपम में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कथावाचक जया किशोरी से लेकर लोकगायिका मैथिली ठाकुर और आरजे रौनक, रणवीर अल्लाहबादिया (बीयरबाइसेप्स) तक कई युवा हस्तियों को सम्मानित किया।

पहले राष्ट्रीय क्रिएटर्स अवार्ड में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में कबिता सिंह (कबिताज़ किचन) को खाद्य श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ क्रिएटर का पुरस्कार प्रदान किया। इस दौरान पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आप सबसे पहले मल्हार कलांबे को कुछ खाना बनाना सिखाइए, इसके बाद भारत मंण्डपम में हंसी के फब्बारे छूट पड़े पीएम ने पहले भी मल्हार के दुबले पतले शरीर को देखकर कमेंट किया है और कहा था कि सफाई के साथ खाना भी जरूरी है।

National Creators Award 2024 for Kabita’s Kitchen

पहले नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में मल्हार कलांबे को स्वच्छता राजदूत पुरस्कार प्रदान किया। पहले राष्ट्रीय रचनाकार पुरस्कार में मल्हार कलांबे को स्वच्छता राजदूत पुरस्कार से सम्मानित करने पर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “…हर प्रकार की सफाई में काम आ सकता है, इस चुनाव में भी सफाई होने वाली है… ”

पहले नेशनल क्रिएटर्स अवार्ड में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में रणवीर अल्लाहबादिया (बीयरबाइसेप्स) को डिसरप्टर ऑफ द ईयर का पुरस्कार प्रदान किया। इस दौरान पीएम मोदी ने उनके साथ कई तरह की रोचक बातें भी की। पीएम मोदी ने नींद, योग निंद्रा तक की बात की। इस बीच जब रणवीर ने कहा कि आपके साथ पोडकास्ट करने का मन हो रहा है तो पीएम ने कहा कि मूड तो हर एक के बहुत होते हैं…इतना कहते ही ठहाकों से पूरा भारत मण्डपम गूंज उठता है।

आप भी देखें ये वीडियो

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

 
Flowers